Ticker

6/recent/ticker-posts

भावी सांसद प्रत्याशी संपूर्णानंद गुप्ता बुजुर्गों महिलाओं युवाओं की बने पहली पसन्द


आशुतोष कुमार मिश्रा

सिकन्दरपुर,बलिया।(बलिया24न्यूज).आगामी लोकसभा का चुनाव होने वाला है चुनाव में बाजी मारने के लिए सभी राजनीतिक पार्टीयों के नेता अपनी अपनी तैयारियां जोरोशोर से कर रहे हैं।

सभी अपने लोकसभा से चुनाव लड़ने की जुगत में लगे हैं।
इसी क्रम में 71 लोकसभा सलेमपुर से क्षेत्र संपूर्णानंद गुप्ता ने भ्रमण कर जनसंपर्क शुरू कर दिया है इस दौरान उन्होंने 359 विधानसभा क्षेत्र सिकन्दरपुर के दर्जनों गांवों का भ्रमण करते हुए राजनीतिक और सामाजिक क्रियाकलापों में निसंकोच युवाओं को प्रेरित किया। काफी समय से भावी सांसद को सलेमपुर लोकसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र में सलेमपुर ,भाटपार रानी, बेल्थरारोड, सिकन्दरपुर, बांसडीह शामिल है। इस लोक सभा में 1977 को छोड़कर 1952 से लेकर 1984 तक कांग्रेस का कब्जा था बाद में समय बदला और कभी बसपा तो कभी सपा ने बाजी मारी 2014 से यह सीट बीजेपी के लिए रही।
पत्र प्रतिनिधियों से हुई वार्ता में श्री गुप्ता ने बताया है कि हम क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी करने को तत्पर रहेंगे अर्थात देश और समाज के लिए कुछ करने की क्षमता रखते है जो इस लोक सभा क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं का खुलकर समर्थन कर रहे है।
इस दौरान कृष्णनंद गुप्ता मुकेश गुप्ता सुनील कुमार गुप्ता विनय कुमार गुप्ता अशोक कुमार गुप्ता त्रिलोकी प्रसाद गुप्ता मोनू गुप्ता ओमप्रकाश गुप्ता नथुनी प्रसाद गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता तथा ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments