Ticker

6/recent/ticker-posts

सपा नेता के गुंडई के खिलाफ अस्पताल कर्मियों ने दिया धरना,दोषी सपा नेता के गिरफ्तारी की मांग हुई तेज


सिकन्दरपुर,बलिया। (अरविंद पाण्डेय).
स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य में गुरुवार की शाम को इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक से दुर्व्यवहार का मामले को लेकर अस्पताल कर्मी शुक्रवार को धरने पर बैठ गए,SDM व क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है। 




चिकित्सक डॉक्टर मुख्तार यादव ने बताया है कि  गुरुवार की शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान आदमपुर गांव निवासी सुमंत तिवारी मेडिकल रिपोर्ट बनाने को लेकर मेरे उपर दबाव बनाने लगा, जिसपर मेरे द्वारा यह कहा गया कि जो चोट दिखाई देगा। उसी आधार पर मै मेडिकल रिपोर्ट बनाऊंगा इसी बात से नाराज होकर वह मारपीट करने पर आमादा हो गया और इमरजेंसी रजिस्टर फाड़ दिया और बीपी मशीन तोड़ दिया और जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दिया।

 




जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस अस्पताल पहुंच गई और चिकित्सक के तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दिया। वहीं घटना की जानकारी जैसे ही अस्पताल कर्मचारियों को लगी शाम को ही अस्पताल की इमरजेंसी सेवा ठप कर दी गई। फिर कुछ देर बाद अधीक्षक ने कर्मचारियों को समझा बुझा कर इमरजेंसी सेवा चालू कराए थे। वहीं शुक्रवार की सुबह ही चिकित्स्क और कर्मचारी सपा नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रभारी चिकित्साधिकारी के साथ धरने पर बैठ गए।


 धरना की जानकारी जैसे ही उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर रवि कुमार पासवान, व क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा, व प्रभारी थानाध्यक्ष सिकंदरपुर शिव मूर्ति तिवारी को हुई। धरना स्थल पर पहुंच कर 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर चिकित्सा सेवा बहाल करने की निवेदन कर चिकित्सा सेवा बहाल कराई।






 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में गुरुवार की शाम इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक  डॉक्टर मुख्तार यादव के साथ अभद्रता व मारपीट का आरोपी सपा का नेता बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर भी देखे गए हैं,उक्त सपा नेता नें किशोरों चेतन के मैदान में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या के कार्यक्रम के दौरान काला झंडा भी दिखाया था ।चिकित्सक के तहरीर पर पुलिस ने सपा नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।

इस सम्बंध में हुई वार्ता में प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉक्टर दिग्विजय कुमार नें बताया है कि अस्पताल कर्मियों के साथ अभद्रता बर्दास्त नहीं कि जाएगी।

इस दौरान, डा संदीप गुप्ता, डा रामकिशन, डा मुख्तार यादव, डा राजेश आर्या, डा अंशुमान, डा सुनील कुमार वर्मा, डा बाबूनी आर, मनिंदर कुमार सिंह, पीयूष श्रीवास्तव, रमेश गुप्ता, पुस्कर राय, कुसुम यादव, अवधेश कुमार, कृष्ण कुमार तिवारी, मनीष कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रेम रावत, पानमुनी यादव, कंचन राय, संजीव कुमार मिश्र, नंदलाल प्रसाद, अमरजीत राम, पंकज कनौजिया, विजय कुमार, अशोक कुमार यादव, कन्हैया लाल गोंड आदि अस्पताल कर्मी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments