Ticker

6/recent/ticker-posts

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज


सिकन्दरपुर,बलिया। (नरायण पाण्डेय).स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य में गुरुवार की शाम को इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक से दुर्व्यवहार का मामला प्रकाश में आया है।  चिकित्सक के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है। चिकित्सक डॉक्टर मुख्तार यादव ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया है कि गुरुवार की शाम हम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर में इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान आदमपुर गांव निवासी सुमंत तिवारी मेडिकल रिपोर्ट बनाने को लेकर मेरे ऊपर दबाव बनाने लगा। मेरे द्वारा यह कहा गया कि जो चोट दिखाई देगा। उसी आधार पर मै मेडिकल रिपोर्ट बनाऊंगा इसी बात से नाराज होकर वह मारपीट करने पर आमादा हो गया और इमरजेंसी रजिस्टर फाड़ दिया और बीपी मशीन तोड़ दिया और जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दिया। 

जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस अस्पताल पहुंच गई और चिकित्सक के तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दिया।  वहीं घटना की जानकारी जैसे ही अस्पताल कर्मचारियों को लगी अस्पताल की इमरजेंसी सेवा ठप कर दी गई।

फिर कुछ देर बाद अधीक्षक ने कर्मचारियों को समझा बुझा कर इमरजेंसी सेवा चालू कराए।

इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉक्टर दिग्विजय कुमार ने बताया कि अस्पताल के सभी डाक्टर और कर्मचारी मेरे अपने है। उनके के लिए मैं हरदम तैयार हु,उन्होंने बताया कि घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दे दी गई है और पूरी घटना से उच्च अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। उन्होंने डाक्टर मुख्तार यादव के साथ हुई दुर्यब्यवहार को लेकर पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।कहा की कुछ समय से अस्पताल में अराजकतत्वों का बोलबाला हो गया है जल्द ही इस पर लगाम लगाया जाएगा।  इस संबंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष शिव मूर्ति तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments