Ticker

6/recent/ticker-posts

होली व शबेवरात के मद्देनजर चौकी सिकन्दरपुर के प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक संपन्न



रिपोर्ट- इमरान खान/मनीष गुप्ता/सार्थक राय 

सिकन्दरपुर। स्थानीय पुलिस चौकी सिकंदरपुर के प्रांगण में शुक्रवार की शाम को उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई। 

बैठक को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि होलिका दहन के दिन ही शबेवरात भी पड़ रहा है, आप सभी लोग आपसी सौहार्द के साथ त्यौहार को मनाएं, होली के पूर्व संध्या पर होलिका दहन मनाया जाएगा।
जो तय समय रात्री को 9 बजे के बाद संमत जलेगा।
होली वाले दिन Dj पर नियंत्रण करके रखना है,किसी के घर के सामनें हुड़दंगन करें,गोबर कीचड़ की होली न खेले।
किसी को भी जबरदस्ती होली न खेलाए,अगर कोई मना कर दिया कि मुझे सूखा होली खेलना है,तो उसे पानी वाले रंग में होली न खेलाएं।कहा कि फूलों से बना हुआ गुलाल बेहतर होता है। 

क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा नें कहा कि,होली पर बदले की भावना न रखें,होलिका दहन पर युवाओं पर नियंत्रण रखें। हर जगह से वालेंटियर की टीम बनाकर मुझे लिस्ट उपलब्ध कराएं ताकि मैं समय पड़ने पर संपर्क कर सकूं।एक दिन पहले शबेवरात है ठीक दूसरे दिन होली है दोनों अलग अलग समय मे है मिलजुल कर त्यौहार मनाएं। 

थानाध्यक्ष दिनेश पाठक नें कहा कि,7 को होलिका दहन
8को होली है।पहले से निर्धारित स्थान पर ही होलिका दहन हो किसी अन्य स्थान पर नहीं इस बात का खास ख्याल रखना है। कहा कि आयोजक मंडल होलिका दहन स्थल पर निगरानी रखेंगे,तथा परंपरा गत रास्तों पर ही जुलुश व टोली निकाले व समय से समाप्त करें,शराब का सेवन न करें।

इस अवसर पर चौकी प्रभारी सिकन्दरपुर रविंद्र कुमार पटेल,चौकी प्रभारी मालदह शिवमूर्ति तिवारी,पूर्व चेयरमैन रविन्द्र वर्मा,भीष्म यादव,नजरुल बारी,फैजी अंसारी,राकेश सिंह, लाल बच्चन प्रजापति,आकाश राजभर आदि लोग मौजूद रहे।





Post a Comment

0 Comments