Ticker

6/recent/ticker-posts

बलिया में सोते समय पूर्व प्रधान की गर्दन काटकर निर्मम हत्या : मचा हड़कंप


सुखपुरा,बलिया।(केपी चमन).सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही ग्राम के पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह को सोमवार की रात अज्ञात हमलावरों ने सोते समय धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी।इससे इलाके में हड़कंप मच गया।सूचना के बाद मौके पर दर्जनों थाने की पुलिस डॉग स्क्वायर व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी आरके नैयर ने गहनता से जांच की और परिजनों से हर बिंदु पर पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पूर्व प्रधान के पुत्र इंद्र पाल सोनू ने बताया कि प्रतिदिन की भांति सोमवार की रात पिताजी खाना खाने के बाद पुराने घर के बरामदे में सोए हुए थे।यह घटना कब हो गई किसी को रात में पता नहीं चला।सुबह माता जी जब जगाने पहुंची तो खून से लथपथ हृदय सिंह के शव को देखकर ठहाके मारकर रोते हुए चिल्लाने लगी। उनकी आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए सुबह पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

बलिया : एसपी राजकरन नैय्यर भी मौके पर पहुंच सभी बिंदुओं को देखा और कहा कि अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है।पुलिस सभी बिंदुओं पर काम कर रही है अभी परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है।मृतक के पुत्र से बात हुई है जो विवेचना का हिस्सा है। घटना का खुलासा कर शीघ्र कर दिया जाएगा।




Post a Comment

0 Comments