Ticker

6/recent/ticker-posts

अमृत महोत्सव पर देशभक्ति गीत प्रस्तुत कर कलाकारों ने दिखाया जलवा


बैरिया,बलिया।(शकील खान). आजादी के पचहत्तरवीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाये जा रहे अमृत महोत्सव पर देशभक्ति गीत प्रस्तुत करते हुए स्टेज कलाकारों ने अपना अपना जलवा दिखाया! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सूर्यभानपुर स्थित अन्नपूर्णानन्द कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट पर सैकड़ों बच्चों एवं क्षेत्र के बुद्धिजीवी और समाजसेवी वर्ग की मौजूदगी में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया!

 राष्ट्रीय ध्वज फहर जाने के बाद आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी जगत के प्रसिद्ध स्टेज कलाकार गायक शेखर शर्मा, राजीव राज, अनूप जेडी और गायिका रितु राय आदि ने अपने अपने जबरदस्त आवाज में देशभक्ति गीत प्रस्तुत करते हुए जहां उपस्थित श्रोतागण को झूमने पर मजबूर कर दिया वहीं देशभक्ति से पुरी तरह ओत प्रोत कर दिया! इसके अलावे कुछ बाल कलाकारों ने भी देशभक्ति गीत पर सामुहिक नृत्य करते हुए मौजूद श्रोताओं के रग रग में राष्ट्रभक्ति का संचार कर दिया!

 सांस्कृतिक कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अन्नपूर्णानन्द कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट के द्वारा मेधावी छात्रों को मेडल एवं पुरस्कार प्रदान किया गया और अन्त में मिष्ठान्न वितरण के बाद कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट के शिक्षक एवं व्यवस्थापक अजय पाण्डेय ने कार्यक्रम में आये हुए सभी आगन्तुकों के प्रति आभार व्यक्त किया!





Post a Comment

0 Comments