Ticker

6/recent/ticker-posts

गौशाला में गोवंशियो की मौत लगा रही है सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट को पलीता



रसड़ा,बलिया।(नेहाल अख्तर)

बलिया जनपद में सरकारी गोशाला में गायों के शव पड़े रहने व पक्षियों द्वारा उनके शवों की दुर्दशा करने का विडियो शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 वायरल विडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह विडियो बलिया जनपद के रसड़ा नगर पालिका क्षेत्र के बनिया बांध स्थित सरकारी गोशाला का है जहां गोवंश देख-भाल के अभाव में मर रहे हैं। 

वही स्थानीय लोगों की माने तो आए दिन गोवंश इसी तरह से मरते रहते हैं व उनके शवों को कर्मचारी यहाँ वहाँ फेंक देते हैं। आरोप है कि पशुओं की देख रेख के लिए नियुक्त कर्मचारी गोशाला छोड़कर गायब रहते हैं व कभी कभी ही आते हैं। जिससे देखभाल के अभाव में गोवंश आए दिन मरते रहते हैं । 



गौरतलब हो कि गोशाला सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाती है । यह वही गोशाला है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी सड़क से लेकर संसद तक चर्चा में रहती है। पर रसड़ा नगरपालिका की ये कारगुजारियां सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर पलीता लगा रही हैं ।

मामले पर जानकारी देते हुए हुए अधिशासी अधिकारी रसड़ा राजेन्द्र प्रसाद नें बताया कि गोवंश की मृत्यु आज 11 से 12 बजे के बीच हुई थी।

 सूचना मिलने पर डाक्टरों को पोस्टमार्टम  कर अंत्येष्टि के लिए निर्देशित किया गया है। कर्मचारियों की गैर मौजूदगी पर बताया कि उक्त प्रकरण पर औचक निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

बाइट- राजेंद्र प्रसाद अधिशासी अधिकारी।
   बाइट- ग्रामीण
 बाइट- सत्या सिंह हिंदू युवा वाहिनी

Post a Comment

0 Comments