Ticker

6/recent/ticker-posts

सरकारी स्कुलो की पोल खोलने वाले पत्रकार को मिली धमकी पत्रकार ने कराया F. i. r दर्ज



बिल्थरारोड बलिया  


(आशुतोष कुमार मिश्रा)


सरकार द्वारा शिक्षा व्यवस्था को जमीनी स्तर पर सुधारने के लिए कई योजनाओं का सूत्रपात किया गया है किंतु सरकार की योजना का लाभ सीयर ब्लाक के कुछ कम्पोजिट व  प्राथमिक विद्यालयों में नही पहुँच पा रहा है जिससे इन स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक भी नाराज दिख रहे है।


 इसका प्रमाण बनकरा स्थित कम्पोजिट विद्यालय में सोमवार को देखने को मिला जहाँ बच्चों को मिड डे मिल के तहत मिलने वाला भोजन नही बन रहा है साथ मीनू के अनुसार मिलने वाले फल से भी बंचित रहे बच्चों का कहना था कि आज खाना नही मिला है। 


विद्यालय में शौचालय के ताले की चाभी खो जाने पर वहाँ के एक अध्यापक ताला तोड़ते दिखे। इस सम्बंध में प्रधान प्रतिनिधि प्रविंद्र सिंह का कहना था कि विद्यालय में बहुत ही लापरवाही है हमारे कहने के बाद भी कार्य समय पर नही किया जाता है।



 अपनी जिम्मेदारी के अनुसार ग्राम प्रधान के द्वारा कई बार सुधारने के लिए कहा भी गया है किंतु सुधार नही हो रहा है के बाबत स्कुल के प्रधानाध्यापक के लड़के ने पत्रकार को मारने की धमकी दी थी जिसपर पत्रकार रंजीत सिंह ने रविवार को तीन लोगो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है प्रभारी निरीक्षक उभांव अविनाश सिंह के अनुसार तफसिस जारी है दोषियों के खिलाफ कार्यवाही जरूर किया जायेगा देखना है जोगी जुग में इस मामले में कब तक कार्यवाही होती है।






Post a Comment

0 Comments