Ticker

6/recent/ticker-posts

कन्हैया लाल गुप्त बने विकास खण्ड सीयर के ब्लॉक संयोजक



 राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने किया सीयर ब्लॉक का गठन

बेल्थरारोड, बलिया। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ (प्राथमिक संवर्ग) के ब्लॉक इकाई सीयर का गठन ब्लाक संसाधन केंद्र सीयर पर जनपद बलिया के संयोजक श्री राजेश सिंह की अध्यक्षता में किया गया | जिसमें ब्लॉक सीयर के संयोजक के पद पर कन्हैया लाल गुप्त तथा सहसंयोजक के पद पर क्रमशः अजय त्रिपाठी, बरकत अली, संतोष तिवारी, अजय दुबे, संजय सिंह, आशुतोष पाण्डेय व रमेश कुमार सिंह को नियुक्त किया गया।



        इस अवसर पर उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए जिला संयोजक श्री राजेश कुमार सिंह ने संगठन के क्रियाकलापों पर विस्तार से प्रकाश डाला । श्री राजेश सिंह ने ज़ोर देते हुए कहा कि यदि ब्लॉक में किसी भी शिक्षक साथी को समस्या है तो तो वह संगठन के पदाधिकारियों से सम्पर्क कर सकते हैं | संगठन के पदाधिकारी हर स्तर पर आपकी समस्याओं के निस्तारण के लिए आपके साथ खड़े हैं | उन्होंने कहा कि हमारे नवनियुक्त शिक्षक साथियों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में संगठन के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वो हर स्तर से अपने नवनियुक्त शिक्षक साथियों की समस्याओं का निस्तारण तत्काल करवाने का प्रयास करें | उन्होंने उत्तरदायित्व का निर्माण के साथ ही साथ शिक्षक हित में भी सतत जागरूक रहने का संदेश दिया। जिला संयोजक राजेश सिंह द्वारा यह विश्वास दिलाया गया कि राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ शिक्षक हितों हेतु सदैव प्रयासरत रहा है व आगे भी रहेगा।

         ब्लॉक संयोजक श्री कन्हैया गुप्त ने कहा कि मैं अपने शिक्षक साथियों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आप हर प्रकार की परिस्थिति में संगठन को पूरे मनोयोग से अपने साथ खड़ा पाएंगे | ब्लॉक में व्याप्त भ्रष्टाचार और शिक्षकों के साथ हो रहे शोषण को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा | उन्होंने भरोसा दिलाया कि जब भी किसी शिक्षक को जरूरत होगी तो वो उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने हेतु प्रतिबद्ध हैं । उक्त कार्यक्रम में सभी सम्मानित शिक्षकों की उपस्थिति हेतु ब्लॉक संयोजक श्री कन्हैया गुप्त द्वारा सभी का आभार प्रकट किया गया | संगठन के गठन पर पूरे ब्लाक के शिक्षकों ने प्रसन्नता व्यक्त की। 

        कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री अजय त्रिपाठी व संचालन श्री ज्ञान प्रकाश उपाध्याय जी ने किया |

      

        इस अवसर पर जिला सह संयोजक श्री प्रमोद सिंह, कृष्णानंद पांडेय, वरिष्ठ नेता श्री धर्मेंद्र गुप्ता, ओंकार नाथ सिंह, कर्ण प्रताप सिंह, अकीलुर्रहमान खान, कृष्णानन्द सिंह, अमित गुप्ता, देवेंद्र कुमार वर्मा, गणेश प्रसाद, सोहराब अहमद, नौशाद अहमद, दिलीप कुशवाहा, राम नवमी प्रसाद, राजेश कुमार, वजीहुद्दीन अहमद, नन्दलाल शर्मा, हरिकृष्ण पाण्डेय, गोविन्द नरायण सिंह, केशरी नंदन संजीत कुमार व मिंटू यादव आदि सैकड़ों शिक्षकों ने प्रतिभाग किया।

Post a Comment

0 Comments