Ticker

6/recent/ticker-posts

पिकअप और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में 6 घायल



शकील खान


बलिया बैरिया। एन एच -31 बैरिया माझी मार्ग पर मठ योगेंद्र गिरी चट्टी के समीप पिकअप और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर से लगभग 6 लोगों चोटिल। बताया जा रहा है कि बैरिया थाना क्षेत्र के चकिया गांव से बुधवार को छपरा के मदनपुरा में बरात गई थी गुरुवार को बरात से वापस आते समय तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पिकअप को बचाने में अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टकरा गई।



 स्कॉर्पियो में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना के तुरंत बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने जुट कर स्कॉर्पियो के अंदर फंसे हुए लोगों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया गया घटना इतनी जबरदस्त थी की स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई घटना में घायल मैं दिलीप सिंह 65 वर्ष, अमन कुमार सिंह 20 वर्ष, राजवंत सिंह 65 वर्ष, रामबहादुर 45 वर्ष, परमेश्वर सिंह 45 वर्ष, स्कार्पियो चालक प्रिंस ठाकुर निवासी सूर्य भानपुर थाना दोकटी बुरी तरह से घायल हो गए सभी घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनवर्षा पहुंचाया गया जहां उनका उपचार के बाद घर पहुंचे।

 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा चिकित्सक विजय कुमार यादव ने बताया कि किसी का सर तो किसी का हाथ मैं चोट था प्राथमिक उपचार करके घर पर भेज दिया गया है

Post a Comment

0 Comments