Ticker

6/recent/ticker-posts

नाबालिग किशोरी से छेड़खानी करने वाले आरोपी को किशोरी के मां के दिए गए तहरीर पर पुलिस नें किया गिरफ्तार



   महेश कुमार 


   रेवती (बलिया)  रेवती थाना अन्तर्गत एक गांव में नाबालिग किशोरी से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां द्वारा रेवती थाने गई तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


तहरीर मिलते ही पुलिस एलर्ट मोड में आते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।जिस घर में गीत गाने गयी थी मां, उसी घर के युवक ने पीड़िता किशोरी की मां बगल के ही घर पर गीत गाने गई थी। इसी बीच उसी बगल के घर का युवक पीड़िता के दरवाजे पर पहुंचकर किशोरी को आवाज लगाया।


 किशोरी के दरवाजे पर पहुंचने पर युवक ने किशोरी से कहा कि तुम्हारी मां ने तुम्हें बुलाया है। ऐसा कहते हुए युवक किशोरी से छेड़खानी करने लगा। नाबालिग किशोरी ने इसका विरोध करते हुए अपने दादा को आवाज दिया। नाबालिग किशोरी के दादा के दरवाजे तक पहुंचते ही युवक फरार हो गया। नाबालिग किशोरी कि मां ने बताया कि हम क्या जानते थे कि जिस बगल के घर में मैं गीत गाने गई थी। उसी घर का युवक इस तरह का घिनौना कार्य करेगा। कहा कि मेरी पुत्री थोड़ी सीधी है। युवक द्वारा बहाने से मेरी पुत्री को दरवाजे तक बुलाया गया और छेड़छाड़ किया गया। 


सूचना मिलते ही पुलिस हुई एलर्ट


 नाबालिग किशोरी से छेड़खानी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एलर्ट हो गई। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक को सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय कर दिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

महेश कुमार


Post a Comment

0 Comments