Ticker

6/recent/ticker-posts

पंचायत के सहमति से विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ शादी कराके किया गया विदा



बैरिया (बलिया )
स्थानीय तहसील अंतर्गत दोकटी थाना क्षेत्र के लालगंज मठिया पर सोमवार के शाम  पंचायत के बाद विवाहिता की शादी  उसके प्रेमी के साथ  लालगंज मठिया पर सोमवार के शाम कर दिया गया ।


 जानकारी के अनुसार दोकटी थाना क्षेत्र के बाबू के शिवपुर निवासी रवि कुमार राम पुत्र शंकर राम की शादी रिंकू पुत्री बच्चा लाल से वर्ष 2019 में बैरिया थाना क्षेत्र के नई बस्ती , बाज राय के टोला के साथ  हुआ था।


 पहले से ही रिंकू देवी का प्रेम प्रसंग दोकटी थाना क्षेत्र के दलकी नंबर दो निवासी शिव शंकर राम पुत्र राम चंद्र राम से चल रहा था।


 जब इसका पता रवि राम व उनके परिजनों को हुई तो इसके लिए सोमवार के सुबह गांव क्षेत्र के संभ्रांत लोगो के उपस्थित में प्रेमी के घर वाले व रवि के घर वालो को जुटाकर पंचायत किया गया।


पंचायत में दोनो पक्षों से वार्ता के बाद पंचायत में निर्णय किया गया कि विवाहिता रिंकू देवी की शादी उसके प्रेमी शिव शंकर राम से कर दिया जाय।जिसके लिए उपस्थित सभी लोगो ने सहमति जताया।


पंचायत के निर्णय के अनुसार पंचायत नामा लिखकर दोनो प्रेमी युगल की शादी एक दूसरे को माला पहनाकर लालगंज मठिया पर कर दिया गया।प्रेमी के परिवार के लोगो ने वही से रिंकू देवी को विदा कर अपने घर लेकर चले गए।।


शकील खान


Post a Comment

0 Comments