Ticker

6/recent/ticker-posts

दो कारों की आमने सामने टक्कर: हादसे में 8 लोग घायल, 6 गंभीर हालत में रेफर



उभांव में दो कारों की आमने सामने टक्कर: हादसे में 8 लोग घायल, 6 गंभीर हालत में रेफर।


 पुत्र-पौत्र के साथ सगाई कार्यक्रम में जा रही थी महिला सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र की निवासी बताई जा रही महिला


बेल्थरारोड, बलिया।(आशुतोष कुमार मिश्रा).उभांव थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव के पास एम्बेसडर व स्विफ्ट डिजायर कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस पास के लोगों में घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से 6 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


दोनों कारों की आमने सामने हुई भिड़ंत सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के भीमहर गांव निवासी सुग्गा देवी (65) रविवार को अपने बेटे व पौत्र के साथ एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए कार से मऊ जिले के कटघरा मोड़ जा रही थीं। अभी उनका वाहन उभांव थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव के समीप से गुजर ही रहा था। तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही दूसरी कार से उनकी जबरदस्त टक्कर हो गई।

टक्कर लगते ही दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दोनों कारों में सवार कुल 8 लोग गंभीर रूप घायल हो गए। आस पास के लोगों ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने चलते 6 घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

हादसे में घायल लोगों के नाम रेफर होने वालों में सुग्गा देवी के अलावा उनका पुत्र जसवंत कुमार सिंह ( 37 वर्ष) व पौत्र रजनीश सिंह (18 वर्ष), वेद प्रकाश सिंह ( 32 ), भाई विजय प्रकाश (32) व अभिषेक श्रीवास्तव (33) निवासी बदनपुरा थाना गढ़वार के शामिल हैं। वहीं, घायल शिवानंद सिंह (28) व अजीत प्रकाश (28) को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई ।

Post a Comment

0 Comments