Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्रापए के बैनर तले धरने में होंगे शामिल-शशिकांत



ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन जनपद बलिया के समस्त सम्मानित पदाधिकारी गण, तहसील अध्यक्ष गण ,संरक्षक गण एवं अन्य सभी सदस्य साथियों ।


(बसन्त पाण्डेय) 

आप सभी अवगत हैं कि अमर उजाला के पत्रकारों की असंवैधानिक और  अलोकतांत्रिक तरीके से फर्जी मुकदमों में फंसा कर जेल भेज दिया गया है। यह सही है कि संबंधित पत्रकार आपके संगठन के सदस्य नहीं है ,लेकिन मामला पत्रकारों का है इसलिए ग्रा प ए का चुप बैठना सांगठनिक दृष्टिकोण से भी नकारात्मक माना जाएगा। भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश पदाधिकारी मधुसूदन सिंह ने सभी पत्रकार संगठनों का आह्वान किया है, कल सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर आयोजित उनके धरने में शामिल होया जाए।


 प्रदेश अध्यक्ष जी के निर्देशानुसार कल हम सभी उसी धरने में शामिल होंगे लेकिन हमारा एक बैनर रहेगा हम उसी बैनर तले उसी धरने में सम्मिलित होंगे। और कार्यक्रम समापन के बाद हम सभी एक स्थान पर एकत्रित होंगे एक बैठक करेंगे और उसमें संघर्ष की एक अलग रणनीति बनाएंगे ।मेरा मानना है कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन अलग से दो-तीन दिनों के भीतर एक जोरदार प्रदर्शन का निर्णय करें इसी दृष्टिकोण से कल आप सभी की उपस्थिति न सिर्फ प्रासंगिक है बल्कि आवश्यक भी है। 


मैं सभी  सम्मानित तहसील अध्यक्ष गण से अनुरोध करूंगा कि आप अपनी उपस्थिति के साथ ही निश्चित रूप से अपनी तहसील के साथियों को भी कल के कार्यक्रम में उपस्थित करायें।


कार्यक्रम जिलाधिकारी कार्यालय पर भारतीय पत्रकार संघ द्वारा आयोजित किया गया है।

 

शशिकांत जिला अध्यक्ष बलिया।

Post a Comment

0 Comments