Ticker

6/recent/ticker-posts

अज्ञात कारणों से लगी आग में एक दर्जन झोपड़ीयां जलकर राख,महिला भी झुलसी



 महेश कुमार

रेवती (बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र के छपरासारिव गांव में रविवार को दोपहर में अज्ञात कारणों से लगी आग से चार परिवारों की एक दर्जन रिहायशी झोपड़िया जल कर राख हो गई। महिला समेत मवेशी भी हुए इस अगलगी का शिकार,(महिला गम्भीर)

 रविवार की दोपहर अचानक हुई अगलगी में बली यादव की दो बछिया व दो बकरिया, तथा संतोष यादव का 50 हजार रूपया नगद जलकर राख हो गया।

 

जबकि इस घटना में आग की लपटों के बीच से बाहर निकलने के प्रयास में बली यादव की पत्नी विजया देवी (55वर्ष) गंभीर रूप से झुलस गई।

आनन फानन में परिवार वालों नें उसे एम्बुलेंस द्वारा सीएचसी रेवती पर भर्ती कराया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया ।


वहीं ग्रामीणों ने पम्पिंगसेट चलाकर काफी प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पाया । इस आग के चलते बली यादव सुदर्शन यादव, संतोष यादव तथा कमलेश यादव चार लोगों की एक दर्जन रिहायशी झोपड़िया व घर गृहस्थी का सामान जल गया ।


ज्ञात हो कि रामपुर मसरिक गांव के सरयू के कटान से विस्थापित एक दर्जन परिवार छपरा सारिव गांव में बसे हुए है, जिनके साथ ये घटना घटित हो गई है जिसमें बली यादव की झोपड़ी से अज्ञात कारणों से आग की लपटने निकलनी शुरू हुई जो तेज पछुआ हवा के चलते आस पास के मड़हों में फैल गई।

Post a Comment

0 Comments