Ticker

6/recent/ticker-posts

जरूरी नहीं है कि मैं विधायक बनूंगा तो ही समाजवादी पार्टी की सेवा करूंगा- राजेश पासवान



  बेल्थरारोड,बलिया। (डेस्क न्यूज़).  

 स्थानीय डाक बंगले पर समाजवादी पार्टी का मासिक बैठक आयोजित किया गया जिसमें क्षेत्र के सारे समाजवादी नेता उपस्थित रहे इस दौरान समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता राजेश पासवान ने समाजवादी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि यह कोई जरूरी नहीं है कि मैं विधायक की बनूंगा तो ही समाजवादी पार्टी की सेवा करूंगा।


बिना विधायक बने हुए मैंने समाजवादी पार्टी के बेल्थरा रोड से सबसे कद्दावर नेता और जननायक कहे जाने वाले शारदानंद अंचल की प्रतिमा लगाने का कार्य किया अब उस पर गुंबद लगाने का भी कार्य कर रहा हूं जो कि एक ऐतिहासिक गुंबद रहेगा और जिले का नामी गुंबद रहेगा ऐसा गुंबद पूरे जिले में देखने को शायद ना मिले उन्होंने बताया कि मैंने हमेशा समाजवादी पार्टी का झंडा और डंडा ढूंढने का कार्य किया है।

 

 और हमेशा समाजवादी पार्टी का एक सेवक बन कर रहूंगा जिस व्यक्ति को भी समाजवादी पार्टी टिकट देगी मैं उसके साथ खड़ा रहूंगा ऐसा नहीं है कि मुझे टिकट ना मिले और मैं टिकट ना मिलने की वजह से मर जाऊंगा ऐसा उद्गार उन्होंने करके लोगों के मन को उद्वेलित कर।

 इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शमशाद बाँसपारी  ने भी अपनी बातें रखते हुए समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाने का उदगार किया।


 इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद , सद्दाम भाई, बृजेश यादव वीरू, शेख एजाजुद्दीन , अरविंद नाथ तिवारी ,मुन्ना यादव, संजय यादव, पप्पू पांडे, अर्पित यादव ,रामकृपाल यादव, राधेश्याम यादव, देवेंद्र यादव ,शिवम बरनवाल , अंगद यादव, उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments