Ticker

6/recent/ticker-posts

एआईएमआईएम बलिया की नवगठित जिलाकार्यकारिणी घोषित



बलिया, उत्तर प्रदेश।।(मोहम्मद सरफराज) आल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल,मुसलेमीन(AIMIM) बलिया के जिलाध्यक्ष अमानुल हक़ अब्बासी एडवोकेट ने अपनी जिलाकार्यकारिणी की घोषणा विधिवत अपने लेटर पैड के जरिए किया।

ज्ञात हो कि जिलाध्यक्ष अब्बासी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर अपनी जिलाकार्यकारिणी सहित सभी विधानसभाओ की ईकाइयों को चुस्त दुरुस्त करने की गरज से भंग कर दिया था और जल्द नवगठित जिलाकार्यकारिणी सहित विधानसभाओ की ईकाइयों की घोषणा करने को कहा था। 

जिलाकार्यकारिणी मे चार महासचिव, चार सचिव चार संगठनमंत्री,तीन संयुक्त सचिव, एक कोषाध्यक्ष, एक जिला प्रवक्ता सहित इक्कीस कार्यकारिणी सदस्य है।

जिलाप्रमुख महासचिव के पद पर जनाब कारी जाफर अहमद साहब को व जिलामहासचिव के पद पर क्रमशः अमीन अंसारी, मायापति पांडेय व हृदय पांडेय को जिलासचिव के पद पर क्रमशः मेराज वारसी,इम्तियाज साहब, रिजवान अहमद व डाक्टर इब्राहिम जिलासंगठन मंत्री के पद पर क्रमशः हाफिज वारीस कादरी, अकबर उस्मानी, मुद्दसिर अंसारी, मौलाना गुलाम वारीस को जिला कोषाध्यक्ष के पद पर आबिद अली व जिला प्रवक्ता के पद पर नेहाल अहमद व जिला संयुक्त सचिव के पद पर क्रमशः इश्त्याक साहब, शमशीर व सरफराज को  मनोनीत किया गया है।





Post a Comment

0 Comments