Ticker

6/recent/ticker-posts

विधुत प्रवाह की चपेट में आने से एयरफोर्स के जवान की दर्दनाक मौत,घर का इकलौता चिराग था जवान



बांसडीह, बलिया। डेस्क न्यूज़। इनवर्टर चालू करते समय करंट की चपेट में आने से एयरफोर्स के जवान की दर्दनाक मौत हो गयी। बांसडीह नगर पंचायत के वार्ड नं. 09 में करंट की चपेट में आने से एयरफोर्स के जवान की दर्दनाक मौत हो गयी। इससे परिवार में कोहराम मच गया है।

विवेक कुमार गुप्ता (19) पुत्र विनोद कुमार गुप्ता करीब 2 साल पहले एयरफोर्स में भर्ती हुए थे। मां-बाप के इकलौते पुत्र व दो बहनों के भाई विवेक जैसलमेर के रामगढ़ एयरवेज पर तैनात थे।
विवेक के पिता दिल्ली स्थित कमांड हॉस्पिटल में भर्ती थे। पति के साथ विवेक की मां दिल्ली ही थी, जबकि दोनों बहनें बुलंदशहर में पढ़ाई करती है। विवेक बीमार पिता को देखने के लिए जैसलमेर से दिल्ली गये थे। अचानक किसी डॉक्यूमेंट का काम पड़ गया, जिसे लेने के लिए रविवार क़ी शाम विवेक बांसडीह स्थित घर पहुंचे और इनवर्टर चालू करते वक्त करंट की जद में आ गये। 
आनन फानन में परिजनों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, लेकिन विवेक को बचाया नहीं जा सका। 

विवेक दो बहनों से बड़े थे। पढ़ने में प्रारम्भ से ही मेधावी थे। उनकी प्राथमिक शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर बांसडीह व आगे की शिक्षा नागा जी बलिया से सम्पन्न हुई। वर्ष जनवरी 2020 में एयरफ़ोर्स में चयनित हुए।

 प्रथम पोस्टिंग रामगढ़ जैसलमेर में थी। बीमार पिता को देखने दिल्ली पहुंचे। वहां से उन्हें उनकी मौत डाक्यूमेंट के नाम पर खींच लाई। विवेक की अकाल मौत से नगर में शोक की लहर है।

Post a Comment

0 Comments