Ticker

6/recent/ticker-posts

पार्टी के जनप्रतिनिधि नें जिन कार्यकर्ताओं की अनदेखी की उनको सम्मान मिलेगा- डॉ विजय रंजन



 बलिया। क्षेत्र के विकास के लिए हम लोग प्रतिबद्ध हैं "यहां तक कि कार्यकर्ता भी" यह बातें कहीं हैं 359 विधानसभा के BJP नेता डॉक्टर विजय रंजन नें। एक पत्रकार वार्ता में उन्होंने नें कहा है कि माननीय योगी जी और मोदी जी के सरकार में संपूर्ण राज्य व देश का विकास हो रहा है।

 (✍️ इमरान खान) 

 मैं यह नहीं जानता कि सिकंदरपुर विधानसभा किन परिस्थितियों में इन चीजों से अछूता रहा है।

पार्टी के क्षेत्रीय विधायक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में "विकास किया गया है धरातल पर कहीं दिख नहीं रहा है।

 इन्हीं सब कमियों को दूर करने तथा कार्यकर्ताओं और पार्टी के बीच तालमेल बनाने के लिए मैं इस क्षेत्र में आया हूं, और मुझे  उम्मीद है कि पार्टी भी इस चीज को समझ रही है।

 कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग है और क्षेत्र के विकास के लिए मतदाता भी मुझ से जुड़ेंगे।

चिकित्सक के रूप में सम्पूर्ण क्षेत्र की सेवा नहीं कर सकता इस लिए राजनीतिक में उतरना पड़ा- डॉ रंजन

कहा कि चिकित्सक के रूप में मरीजों का इलाज करके उनको स्वास्थ्य लाभ देता हूँ , लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं कर पाएंगे इसीलिए जनप्रतिनिधि के रूप में क्षेत्र में आना पड़ेगा उसका एकमात्र जरिया है राजनीति।

उन्होंने कहा कि सड़क की जो हालत है ऐसी नहीं होनी चाहिए वह भी इस सरकार में,अभी हमारे मुख्यमंत्री ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का प्रधानमंत्री के हाथों उद्घाटन करवाया।

इतने विकास के दौर में यह विधानसभा अछूता रहे तो यह दुर्भाग्य है।

जनप्रतिनिधियों ने नहीं किया कोई भी जमीनी स्तर पर काम 

उन्होंने कहा की आज तक जितने भी जनप्रतिधि जनता द्वारा चुने गए हैं, विकास के नजरिए से जनता के उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे। कोई ऐसा काम इन जनप्रतिनिधियों द्वारा नहीं किया गया ,जिससे रोजगार के अवसर पैदा हो सके ।

मुख्य मुद्दा होगा स्थानीय नौजवानों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना-डॉ रंजन

बेरोजगार युवाओं के लिए कहा कि पार्टी टिकट देती है तो हमारा मुख्य मुद्दा होगा, यहां के जितने  भी नौजवान हैं  उनको रोजगार के अवसर प्रदान कराना।

क्षेत्र के विकास के लिए बांसडीह ,मनियर और बेल्थरा रोड को रेलवे लाइन से सिकन्दरपुर को जोड़ना होगा

डॉ रंजन ने कहा कि यहाँ विकास उपलब्ध कराना और विकास के लिए बांसडीह, मनियर व सिकन्दरपुर को बेल्थरा से अगर रेलवे लाइन के द्वारा जोड़ दिया जाए तो यहां लोगों का आवागमन बढ़ जाएगा जिससे यहां के क्षेत्र में अपार रोजगार के  अवसर उपलब्ध हो जाएंगे।और यह मेरा सबसे महत्वपूर्ण और ड्रीम प्रोजेक्ट है। और मैं इसके लिए अथक प्रयास करूंगा।

फूलों की नगरी से फूलों की खुशबू विलुप्त हो गई उसे पुनः फूलों की नगरी बनाना भी मुख्य उद्देश्य।

डॉक्टर विजय रंजन में फूलों की नगरी कहे जाने वाले सिकन्दरपुर नगरपंचायत से विलुप्त हो चुकी गुलाब की खेती पर भी अपना मत रखते हुए कहा कि, यहां जो फूलों की खेती है धीरे-धीरे विलुप्त होती जा रही है मैं यहां पर बचपन में गुलकंद खाया करता था।

अब पता नहीं वह मिठास कहां चली गई मुझे वापस वह मिठास धरातल पर लाना है, फिर से मैं हर घर में वही गुलकन्द देखना चाहता हूं। ताकि कोई अतिथि अगर आपके यहां आता है तो उसे गुलकंद व गुलकंद का शर्बत पेश करें।

अच्छी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना भी होगी प्राथमिकता-डॉ रंजन

क्षेत्र की जनता के लिए अच्छे स्वास्थ्य की व्यवस्था कराना प्रथम प्राथमिकता होगी,और प्रमुख लक्ष्य भी है, और एक चिकित्सक होने के नाते मैं अच्छी तरह से जानत हूँ कि इसको किस तरह धरातल पर लाया जाए, ताकि क्षेत्र वासियों को यहां से मऊ वाराणसी जो दूर दूर जाना पड़ता है हम यहीं पर वो सारी सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे।



Post a Comment

0 Comments