Ticker

6/recent/ticker-posts

समाजवादी पार्टी पूरी तरह से इस देश के अन्नदाताओं के साथ है- कान्ह जी



बलिया। (इमरान खान)समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव  के अपील पर  दिनांक 3 नवम्बर 2021 बुद्धवार को लखीमपुर में सरकारी संरक्षण में मारे गए किसानों के स्मृति में लखीमपुर "किसान स्मृति दिवस" जनपद के समाजवादियों एवं सहयोगियों द्वारा मनाया गया और भाजपा सरकार के क्रूरता को जनता के बीच उजागर किया गया।

     उक्त जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने बताया कि *किसान स्मृति दीप"* पूरे जनपद में जला कर  अन्नदाताओं का मान बढ़ा गया।  दीपो की संख्या लखीमपुर में मारे गए किसानों की संख्या के बराबर रख्खी गई। 

     कान्हजी ने बताया कि इस कड़ी में उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी अपने पैतृक गाँव सिकन्दरपुर तहसील के गोसाईपुर में किसानों के याद में दीप जलाये और कहे कि वर्तमान भाजपा सरकार किसानों दुश्मन है और पूंजीपतियों की शुभचिंतक है।तीन काले कृषि कानून सरकार की यही सोच दर्शाते हैं।

समाजवादी पार्टी पूरी तरह से इस देश के अन्नदाताओं के साथ है।

 सपा जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने अपने आवास पर दीप जलाया तो पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी  लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सनातन पाण्डेय,पूर्वमंत्री मंत्री जियाउद्दीन रिज़वी पूर्वमंत्री नारद राय पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव,पूर्व विधायक श्रीमती मंजू सिह,लक्षमण गुप्त और संजय उपाध्याय ने अपने - अपने कार्यालय पर,पूर्व अध्यक्ष यशपाल सिंह विश्राम यादव,आद्या शंकर यादव,आशुतोष ओझा,आदि ने दिप जलाया सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने पार्टी के जिला कार्यालय पर दीप जलाया और कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर हर महीने की 3 तारीख को  यह दीप जलाने का कार्य तब तक चलेगा जब तक लखीमपुर के किसानों को न्याय नही मिल जाता। 

इस प्रकार जनपद के सभी क्षेत्रों में दिप जलाकर लखीमपुर में शहीद किसानों को सपा कार्यकर्त्ताओं द्वारा याद किया गया।सपा कार्यालय पर श्री रामेश्वर पासवान जिला सचिव,रविन्द्र नाथ यादव जिला सचिव,मतिउरहमान शिक्षक नेता, राजेश यादव, राकेश यादव आदि उपस्थित रहे।

         सुशील पाण्डेय"कान्हजी"

                  जिला प्रवक्ता 

           समाजवादी पार्टी,बलिया

Post a Comment

0 Comments