Ticker

6/recent/ticker-posts

मैंने राजनीति में सेवा करने के लिए कदम रखा है- नाजनी



शेखपुरा पंचायत क्षेत्र संख्या 3 में हर लोगों की ज़बान पर नाजनी खातुन का ही नाम, जनसंपर्क अभियान गति में तेज़ी।

   नवादा बिहार।

   मोहम्मद सुल्तान अख्तर।

 नवादा जिले के शेखपुरा पंचायत क्षेत्र संख्या 3 निवासी  शाहनवाज अली की भाभी नाजनी खातून ने शेखपुरा पंचायत क्षेत्र संख्या 3 से मुखिया पद के लिए काफी मज़बूत दावेदार मानी जा रही हैं। वह पहली उम्मीदवार हैं जिनके जनसंपर्क अभियान में बड़ी संख्या में लोगों को देखा गया। पुरे पंचायत के लोगों के पूर्ण समर्थन से अभिभूत हुई हैं। जनता का पूरा सहयोग मिला हुआ है। इनका चुनावी निशान टेम्पु छाप है। जो क्रमांक संख्या 4 पर है।

 इनको भारी मतों से विजय बनाने का लोगों ने लक्ष्य लिया है, सभी लोगों ने कहा कि इस बार कोई गलती नहीं करूंगा, इस बार सिर्फ विकास कार्य होंगे. नाजनी खातुन का कहना है कि "मैं राजनीति में सेवा करने के लिए कदम रखी हूं। ," उन्होंने आगे कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता लोगों की सेवा करना और उनके अधिकारों के लिए लड़ना होगा। मैं सरकार से हर विकास कार्य की मांग करूंगी। 

मैं जिले से जनता की आवाज को पंचायत से लेकर प्रखंड और प्रखंड से लेकर विधानसभा तक पहुंचाने का काम करूंगी। मेरा पहला लक्ष्य सदन में विकास कार्यों को मंजूरी दिलाना होगा। जनसंपर्क अभियान में शामिल लोगों में 

टी एस कॉलेज का छात्र संघ युवा शाहनवाज अली के लिए उतरे मैदान में यू आर से बलराम कुमार सूरज कुमार पूर्व राष्ट्रीय जनता दल हिसुआ नगर निगम के अध्यक्ष भानु प्रताप चंद्रवंशी निशांत चंद्रवंशी और सभी पंचायत के साथी और गार्जियन जनता,मौजूद थे। सद्दाम हुसैन, मंजर अंसारी, दानिश अंसारी, सज्जाद अंसारी,अनवर अंसारी, गणेश यादव नीतीश यादव विजय राजवंशी गोरे राजवंशी धनपत रजवंशी और कई अन्य गणमान्य लोग पहुंचे हुए थे।

  कुंदन यादव, श्री यादव, श्री प्रसाद, श्री मांझी, सभी लोग पंचायत का दौड़ा किया, लोग मिले और शाहनवाज भाई ज़िंदाबाद का नारा बुलंद करते गए, पुरा पंचायत जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा.

Post a Comment

0 Comments