Ticker

6/recent/ticker-posts

यासमीन खातून ने बेलहियां पंचायत से मुखिया पद के लिए अपना नामनांकन करवाई




सीतामढ़ी बिहार।

   मोहम्मद शमीम अख्तर।

सीतामढ़ी जिले के बेलहियां निवासी मोहम्मद एहसान-उल-हक उर्फ गुड्डू की पत्नी यासमीन खातून ने बेलहियां पंचायत से मुखिया पद के लिए अपना पर्चा दाखिल करवाई।  

वह पहली उम्मीदवार हैं जिनके नामांकन में बड़ी संख्या में लोगों को देखा। पुरे पंचायत के लोगों के पूर्ण समर्थन से अभिभूत हुई हैं।  जनता का पूरा सहयोग है।  सभी लोगों ने कहा कि इस बार कोई गलती नहीं होगी, इस बार सिर्फ विकास कार्य होंगे.  उन्होंने कहा, कि "मैंने लोगों के अनुरोध पर ही अपना पर्चा दाखिल कराई हूं। 

 "मैं राजनीति में सेवा करने के लिए कदम रखी हूं। ," उन्होंने आगे कहा कि  मेरी पहली प्राथमिकता लोगों की सेवा करना और उनके अधिकारों के लिए लड़ना होगा। मैं सरकार से हर विकास कार्य की मांग करूंगी। 


मैं जिले से जनता की आवाज को विधानसभा तक पहुंचाने का काम करूंगी।  मेरा पहला लक्ष्य सदन में विकास कार्यों को मंजूरी दिलाना होगा।  कारवां बरहरवा मोड़ से निकला और समुह बन गया।आखिरकार लोग ब्लॉक में बड़ी संख्या में जमा हो गए। 

 कारवां में शामिल हजारों लोगों में रियाज अहमद गुलाब, मोहम्मद अरमान, मोहम्मद दिलशाद, मौलाना आजाद कासमी, एजाज, मोहम्मद अरशद, मोहम्मद इस्माइल अंसारी, मोहम्मद लाडला, मोहम्मद मन्ना, मोहम्मद हारून, मोहम्मद शकील प्रमोद यादव, कुंदन यादव, श्री यादव, श्री प्रसाद, श्री मांझी, जमाल अशरफ जैसी हस्तियों समेत सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया.  पंजीकरण के बाद सभी लोग पुरे पंचायत का दौड़ा किया, लोग मिले और एक आम सभा बन गई.पुरे पंचायत से पूरा बाजार  जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा. लोग नारे लगाते हुए पूरे गांव का भ्रमण किया, अपने घर पहुंची और सभी का आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments