Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार के नवादा में इस ग्राम पंचायत के मुखिया पद के प्रत्याशी के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब




मोहम्मद शोएब अहमद ने पकरी बरावां उतरी पंचायत से मुखिया पद के लिए  नामांकन कराया।

 नवादा बिहार। 

 मोहम्मद सुल्तान अख्तर।

 नवादा जिला के अंतर्गत पकरी बरावां बाज़ार निवासी मोहम्मद शोएब अहमद ने पकरी बरावां उतरी पंचायत से मुखिया पद के लिए अपना नामनांकन कराया। यह पहले प्रत्याशी हैं जिनके नॉमनेशन में जनता का सैलाब दिखने को मिला, पुरे पंचायत का सैलाब उमड़ पड़ा। 

जिनको  जनता का पूरा जनाधार मिला है। आम जनता का पूरा सहयोग मिला हुआ है। सारी जनता ने कहा कि इस बार कोई गलती नहीं होगी, इस बार विकास पुरुष को ही मुखिया बनाना है। उन्हों ने बताया कि इस बार जनता के कहने पर ही अपना पर्चा दाखिल कराया हूं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में सेवा के लिए आया हूं। 

आम जनता की सेवा करना और उनका हक एवं अधिकार दिलाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। मैं  जनता की आवाज को जिला से लेकर सदन तक पहुंचाने का काम करूंगा। विकास कार्यों को सदन में पारित कराना मेरा पहला लक्ष्य होगा। यह काफिला राइस मोड़ से निकला और पुरे बाज़ार में लोग जुटते गए कारवां बनता गया।  

इस नामांकन में शामिल होने वालों में मोहम्मद अरमान, मोहम्मद दिलशाद, अब्दूल मजीद मोदी, अरशद, मोहम्मद मुन्ना, मोहम्मद हारुन,मोहम्मद शकील (मुखिया) प्रमोद यादव, कुंदन यादव, श्री प्रसाद, श्री मांझी,जैसे  प्रसिद्ध व्यक्ति समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए। सभी लोग नामांकन कराने के बाद पुरे बाज़ार का भ्रमण किया, लोग मिलते गए आम सभा बनती गई, चारों तरफ जिंदाबाद के नारों से पुरा पंचायत ओ बाज़ार गुंज उठा। नारा लगाते हुए पूरे बाज़ार का भ्रमण करते हुए अपने घर पहुंचे और सभी का आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments