Ticker

6/recent/ticker-posts

बेलहियां पंचायत में दिन ब दिन बढ़ रही है यासमीन खातून की लोकप्रियता, जनसंपर्क किया तेज



बेलहियां पंचायत में हर लोगों की ज़बान पर यासमीन खातुन का ही नाम, जनसंपर्क अभियान गति में तेज़ी

   सीतामढ़ी बिहार।

   बिहार डेस्क।

   सीतामढ़ी जिले के बेलहियां निवासी मोहम्मद एहसान-उल-हक उर्फ गुड्डू की पत्नी यासमीन खातून ने बेलहियां पंचायत से मुखिया पद के लिए काफी मज़बूत दावेदार मानी जा रही हैं।  वह पहली उम्मीदवार हैं जिनके जनसंपर्क अभियान में बड़ी संख्या में लोगों को देखा गया। पुरे पंचायत के लोगों के पूर्ण समर्थन से अभिभूत हुई हैं।  





जनता का पूरा सहयोग मिला हुआ है। इनका चुनावी निशान मोतियों की माला छाप है जो क्रमांक संख्या 1 पर है। इनको भारी मतों से विजय बनाने का लोगों ने लक्ष्य लिया है, सभी लोगों ने कहा कि इस बार कोई गलती नहीं करूंगा, इस बार सिर्फ विकास कार्य होंगे.   "मैं राजनीति में सेवा करने के लिए कदम रखी हूं। ,

 उन्होंने आगे कहा कि  मेरी पहली प्राथमिकता लोगों की सेवा करना और उनके अधिकारों के लिए लड़ना होगा। मैं सरकार से हर विकास कार्य की मांग करूंगी। मैं जिले से जनता की आवाज को विधानसभा तक पहुंचाने का काम करूंगी।  मेरा पहला लक्ष्य सदन में विकास कार्यों को मंजूरी दिलाना होगा। 

इस जनसंपर्क अभियान में शामिल लोगों में  रियाज अहमद गुलाब, मोहम्मद अरमान,  मौलाना आजाद कासमी, एजाज, मोहम्मद अरशद, मोहम्मद इस्माइल अंसारी, मोहम्मद लाडला, प्रमोद यादव, कुंदन यादव, श्री यादव, श्री प्रसाद, श्री मांझी, सभी लोग  पंचायत का दौड़ा किया, लोग मिले और गुडडू भाई ज़िंदाबाद का नारा बुलंद करते गए, पुरा पंचायत  जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा.

Post a Comment

0 Comments