Ticker

6/recent/ticker-posts

नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज की छात्राओं को किया गया सम्मानित



सिकन्दरपुर (बलिया) के नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज में कक्षा 10th के मासिक टेस्ट में प्रथम स्थान वहीं द्वितीय स्थान सफा मुस्ताक तथा तृतीय स्थान आमीना खातून रही वही प्रथम स्थान पाने वाली छात्रा शमा परवीन को संस्था के प्रधानाचार्य दयानंद प्रसाद द्वारा सम्मानित किया गया।

 रिपोर्ट-सनोज कुमार गौतम 

उक्त अवसर पर प्रधानाचार्य श्री दयानन्द प्रसाद नें कहा कि शिक्षा आज के दौर में अत्यंत ही जरूरी  है बिना शिक्षा के मनुष्य मनुष्य नहीं होता वहीं उन्होंने सभी छात्राओं को प्रोत्साहन देते हुए कहा कि आप भी मेहनत करें और अच्छे अंक हासिल करें ।

अपने माता-पिता का नाम रोशन करें स्कूल व विद्यालय का नाम रोशन करें वही उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान पढ़ाई बहुत ही बाधित रही है फिर भी इतने दिन पढ़ाई बाधित होने के बाद इतने कम समय में अच्छा प्रदर्शन करना एक बहुत बड़ी बात है उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे विद्यालय से निकलने वाली प्रत्येक छात्रा अपने जीवन में सफल हो और बड़े मुकाम हासिल करें ।

इस अवसर पर मुख्य रुप से हाफिज सनाउल्लाह, नदीम अहमद, रियाज़ अहमद, सैफ अली ,गजेंद्र बहादुर, राज वर्मा, जितेंद्र कुमार व अन्य अध्यापक गण मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments