Ticker

6/recent/ticker-posts

तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर- उड़े परखच्चे दो की मौत




तीर्थ नगरी हरिद्वार से स्नान करने के बाद लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी

हाथरस। तीर्थ नगरी हरिद्वार से स्नान करने के बाद लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि जीप के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे सभी श्रद्धालु घायल हो गए। घायल हुए लोगों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। एक महिला और एक व्यक्ति की इस हादसे में मौत हो गई है, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।


मंगलवार की दोपहर अलीगढ़-आगरा बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी। 
आगरा की ओर जाने वाले बाईपास पर गांव रुहेरी के समीप हुए इस हादसे में ट्रक की टक्कर से बोलेरो के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।
 दो वाहनों के आपस में टकराने की जोरदार आवाज को सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हादसे की जानकारी पुलिस को देते हुए हादसे में घायल हुए लोगों को निकालने में जुट गए। 
इसी बीच हादसे की सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों द्वारा निकाले गए घायलों को अस्पताल में भिजवाया। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद तीन लोगों को गंभीर अवस्था के चलते अलीगढ़ रेफर कर दिया है। घायल हुए रजत यादव के अनुसार उनकी 50 वर्षीय मां बेबी की इस हादसे में मौत हो गई है।
 उसके पिता जय प्रकाश समेत तीन लोग अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिए गए। उनकी पत्नी सोनम तथा 3 बच्चे भी घायल हुए हैं। जिनका उपचार चल रहा है। 
बताया जा रहा है कि इस हादसे में अस्पताल में भर्ती कराए गए एक व्यक्ति की भी मौत हो गई है। दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग हरिद्वार से गंगा स्नान करके आ रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments