Ticker

6/recent/ticker-posts

85 लाख कीमत की अवैध शराब के साथ ,6 शातिर तस्कर गिरफ्तार




बलिया, उत्तर प्रदेश।

बलिया जिले के रसडा़ स्थानीय कोतवाली पुलिस और जिला एसओजी टीम ने कासिमाबाद मार्ग के सिधाघर घाट पुल के पास से तस्करी के लिए बिहार ले जाये जा रहे लाखों रुपये लागत की अवैध शराब के साथ तस्करी में प्रयुक्त एक डीसीएम व एक अदद स्विफ्ट डिजायर कार को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है।

 जिसकी कुल लागत 85 लाख बताई गई है।

 इस बड़ी बरामदगी के साथ 6 शातिर तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। इस संबंध में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एडिशनल एसपी संजय यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अवैध शराब व अपराध पर नकेल कसने के लिए चलाए जा रहे अभियान के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर सीओ रसड़ा एसएन वैश्य के निर्देशन में एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान डीसीएम में सब्जी से छिपा कर  व कार में रखकर तस्करी के लिए ले जाई जारही लगभग 60 लाख की अंग्रेजी हरियाणा निर्मित अवैध शराब व 25 लाख रुपये के वाहनों को पकड़ लिया।

 वहीं उस पर सवार तस्कर राहुल भाटी छांयसा फरीदाबाद, जयप्रकाश अलौदा जागीर बुलंदशहर, योगेंद्र कमाल पुर बुलंदशहर, काले खां टेगना बुलंदशहर, विजेंद्र सिंह मुहैना फरीदाबाद व बुलंदशहर के ही कमालपुर गांव निवासी सुरेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है।

 जिनके विरुद्ध  419,420,467 आदि सुसंगत धारा दर्ज किया गया है। बताते चलें कि इस टीम  में कोतवाल नागेश उपाध्याय, एसओजी प्रभारी संजय सरोज,उपनिरीक्षक  राजकपूर सिंह के साथ अन्य पुलिस जवान शामिल  रहे।

आरिफ अहमद अंसारी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments