Ticker

6/recent/ticker-posts

कड़े बंदोबस्त व अधिकारीयों की मौजूदगी में,हुवा कोटे की दुकान का आवंटन





सिकन्दरपुर, बलिया। कड़े बंदोबस्त व  अधिकारीयों एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में खुले मंच से वोटिंग के माध्यम से सस्ते गल्ले की दुकान का हुवा आवंटन।  

बृहस्पतिवार की सुबह उच्च प्राथमिक विद्यालय  हरनाटार दयालपुर के प्रांगण में नायब तहसीलदार घनश्याम त्रिपाठी एडीओ पंचायत नवानगर व ग्रामप्रधान के संयुक्त अध्यक्षता में ग्राम सभा की खुली बैठक बुलाई गई।

बैठक में 3 प्रतिभागियों ने अपने नाम का आवेदन पत्र जमा किया था जिसमें एक पक्ष के नागेंद्र कुमार सिंह के द्वारा अपना नाम वापस ले लिया गया,बचे दो लोगों में दुकान आवंटन को लेकर उपस्थित ग्रामीणों ने अधिकारियों के सामने हाथ उठाकर अपने अपने कोटेदारों के पक्ष में वोटिंग किया।

रणजीत सिंह को 206 मत मिले और धीरेंद्र राय को 31 लोगों ने अपना समर्थन दिया उपस्थित अधिकारियों ने रणजीत सिंह को ग्राम सभा का कोटेदार नियुक्त किया।

इस अवसर पर भारी मात्रा में पुलिस बल व पीएसी के जवान तैनात रहे।

उक्त अवसर पर ग्राम प्रधान राजेश कुमार राय ने उपस्थित जनता से अपील किया कि सस्ते गल्ले की दुकान को सुचारू रूप से चलाने में आप लोग अपना सहयोग दें जिससे ग्राम सभा की जनता को लाभ मिल सके और सरकारी योजनाओं का क्रियान्वयन भी हो सके क्योंकि इस दुकान को आज 6 महीने से सस्पेंड किया गया था।

जिसको लेकर दो बार बैठक हुई और बैठक बेनतीजा रहा मैं जिलाधिकारी महोदय का आभार प्रकट करता हूं कि उनके आदेश पर आज बैठक सकुशल संपन्न हो गई।


बलिया24न्यूज़ डेस्क

Post a Comment

0 Comments