Ticker

6/recent/ticker-posts

बुशरा सहनी को ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड नें किया सम्मानित



दानापुर पटना।

बिहार डेस्क। ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड का पटना गांधी मैदान संग्रहालय में आयोजित प्रोग्राम हुआ इस प्रोग्राम में बुशरा सहनी को सम्मानित कर उसे ओलमा बोर्ड में सदस्यता ग्रहण कराया। महिला में बहुत ही जुझारू और सक्रिय भूमिका निभाती हैं। 

बुशरा सहनी के सोशल वर्क को देखते हुए, एवम गरीबों ओ दलितों महिलाओं पर अत्याचार के विरुद्ध आवाज उठाना यह अपना कर्तव्य समझती हैं। आरजेडी के बैनर तले जिस तरह से सामाजिक कार्य करती हैं इसको देखते हुए ऑल इंडिया उलमा बोर्ड ने सम्मानित किया।

ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष फारूक रजा उर्फ डब्ल्यू और राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना नियाज अहमद कासमी द्वारा सम्मानित किया गया । उलमा बोर्ड के अध्यक्ष सूफी संत अर्श आला फरीद, नोहसा की पंचायत सरपंच फरजाना खातून भी सम्मानित समय मौजूद थीं। आयोजित प्रोग्राम गांधी मैदान के गांधी संग्रहालय में यह प्रोग्राम आयोजित किया गया और यहां बहुत सेे लोगों को   सदस्यता ग्रहण भी किराया गया।

 इस अवसर पर जोकीहाट के विधायक शाहनवाज साहब को भी सम्मानित किया गया, और जदयू प्रवक्ता जनाब राजीव रंजन जी को भी सम्मानित किया गया, साथ में आरजेडी महिला ओ राजद नेता बुशरा सहनी को भी सम्मानित किया।

इस मौके पर मुबारकबादी देने वालों में हफीज सरताज, मोहम्मद सुल्तान अख्तर संवाददाता बिहार मंथन हिंदी दैनिक, हसन नदवी ने बुशरा सहनी को मुबारकबाद पेश किया।

Post a Comment

0 Comments