Ticker

6/recent/ticker-posts

दो युवतियों सहित छः ने की आत्महत्या



सूरत,गुजरात। गुजरात के सूरत में दो युवतियों सहित छह लोगों ने आत्महत्या कर ली। जिले के कामरेज क्षेत्र में महेश राठेड (20) ने एलसीबी लॉकअप में शनिवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसे चोरी के आरोप में एलसीबी की टीम ने पकड़ कर लॉकअप में बंद किया गया था।

 दूसरी घटना सूरत शहर के डिंडोली क्षेत्र में सांईबाबा नगर प्लॉट-50 निवासी धर्मेंद्र पोनाडा (22) ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। तीसरी घटना में कतारगाम क्षेत्र में किस्मत कॉलोनी निवासी मोनिकाबेन राठेाड (20) ने अपने घर में तेजाब पी लिया जिससे वह बेहोश हो गयी। 

बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। चौथी घटना इसी क्षेत्र में हुयी नारायणनगर निवासी आशिषभाई पटेल (47) ने किसी कारण से अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

राज्य में पांचवीं घटना अठवा क्षेत्र में हुई जहां देवरत्न निवासी प्रमोद कुमार चौहाण (54) ने नेपाली बजार गांधीबाग में कीटनाशक दवा पी ली जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

 छठी घटना में पांडेसरा क्षेत्र में गणपत नगर प्लॉट नंबर 210 के रूम नं 52 निवासी अखिलेश गौतम की पत्नी रेनु (25) ने भी अपने ही घर में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


साभार- खोजी न्यूज़

Post a Comment

0 Comments