Ticker

6/recent/ticker-posts

नगरपंचायत की उदासीनता के चलते सुलभ शौचालय बना शोपीस



बेल्थरा रोड, बलिया। आदर्श नगर पंचायत के बेल्थरा रोड बिचला पोखरा पर बने लाखों का प्रोजेक्ट सार्वजनिक शौचालय लगभग कईयों माह से बंद पड़ा शौचालय आम जनता के लिए शोपीस बन कर रह गई है इस बात सार्वजनिक शौचालय को लेकर नगर वासियों से लेकर बजार मैं आए हुए लोगों में इस सार्वजनिक शौचालय को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है कि जहाँ एक तरफ केन्द्र सरकार से लेकर राज्य के योगी सरकार लोगों के लिए आदर्श नगर पंचायत बेल्थरा रोड में लाखों रूपये खर्च कर सार्वजनिक शौचालय बनवाया गया है ।


 वही आसपास के लोगों का कहना है कि सरकार के मंसा को बदनाम करने के लिए यहां बने सार्वजनिक शौचालय को बंद रखा जा रहा है इस बंद सार्वजनिक शौचालय के संदर्भ में जब आदर्श नगर पंचायत के अधिसासी अधिकारी बृजेश कुमार गुप्ता के मोबाईल फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो उसके द्वारा फोन रिसीव नही किया गया । वही नगर वासियों में बंद पड़े हुए सार्वजनिक शौचालय को लेकर आक्रोश व्याप्त है । 

वही बजार मैं आये हुए ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का कहना है कि जहाँ केन्द्र व राज्य में सरकार भाजपा की है वहीनगर पंचायत द्वारा लाखों रूपये खर्च कर सार्वजनिक शौचालय बनवाया गया अधिशासी अधिकारी की उदासीनता के चलते सुलभ शौचालय में ताला बंद है नगर वासियों ने नगर अध्यक्ष का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा है कि शोपीस बनी सुलभ शौचालय का ताला जल्द खुलवाया जाए।

Post a Comment

0 Comments