Ticker

6/recent/ticker-posts

सभी मोहल्लों से सिर्फ 5 लोग ही रश्म अदाएगी करेंगे-SDM




चेहल्लुम त्यौहार के मद्देनजर  तहसील सभागार में बुधवार को शांति समिति की बैठक हुई

सिकन्दरपुर, बलिया।।मातमी पर्व मोहर्रम के सम्बद्ध चेहल्लुम त्यौहार के मद्देनजर मोहल्ले के ताजियादारों, व अखाड़ेदारों संग स्थानीय तहसील सभागार में पीस कमेटी की बैठक संपन्न। 

बैठक में एसडीएम सिकन्दरपुर व क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्र ने लोगों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की, तथा Covid-19 गाइडलाइन व धारा 144 का पालन करने को कहा। 

इस मौके पर उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर प्रशांत कुमार नायक ने कहा कि त्योहार सभी को आपसी प्रेम और सौहार्द के साथ मनाने चाहिए। 

उन्होंने कहा कि माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

ऐसे लोगो पर नजर रखे और उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान त्योहारों पर सरकार की गाइडलाइन का पालन करें।

 उपजिलाधिकारी ने कहा कि सभी मोहल्लों से सिर्फ 5 लोग ही रश्म अदाएगी करेंगे। क्योंकि बीमारी का खतरा अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। सोशल डिस्टेंसिंग रखें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।

त्यौहार के दिन पिछले वर्ष की तरह ही सरकारी गाइडलाइन का पालन करें। 

क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्र ने कहा आप लोग ताजिया ना निकाले और सभी चौक से सिर्फ पांच पांच की संख्या में ही लोग दफन करने की अदाएगी के लिए  जाएंगे। 

शासन के दिशा निर्देशों का पालन करें क्योंकि कोविड-19 का खतरा अभी टला नहीं है और आप लोग भीड़ भाड़ ना करें शासन का सहयोग करें। जिससे इस महामारी से निपटा जा सके। 

इस मौके पर नगर अध्यक्ष डॉक्टर रविंद्र वर्मा,फैजी अंसारी, अहमद अंसारी,डॉ उमेश चंद्र, प्रमोद गुप्ता, बैजनाथ पांडे, जय प्रकाश वर्मा सहित क्षेत्र के धर्मगुरु एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


डेस्क न्यू

Post a Comment

0 Comments