Ticker

6/recent/ticker-posts

विद्युत विभाग के मनमानी के विरुद्ध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विद्युत उपकेंद्र पर किया गया प्रदर्शन




नवानगर, बलिया।। विद्युत उपकेंद्र सिकंदरपुर पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मंगलवार की दोपहर  कांग्रेस नेता नियाज अहमद के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने धरना एवं प्रदर्शन के साथ विद्युत विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान विद्युत विभाग के रवैया से नाराजगी जताई कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिजली विभाग गलत ढंग से बिजली बिल भेज रहा है। जो उपभोक्ता बकाया बिल जमा नही कर पाते हैं  उसका विद्युत कनेक्शन विच्छेद कर दिया जाता है।

सिकन्दरपुर क्षेत्र में जर्जर व नंगे विद्युत तार झूल रहे हैं। जिससे आम जनमानस विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आकर जान गवा देते हैं। इसकी एक बार भी विभाग चिंता नहीं कर रहा है कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  कहा कि सिकन्दरपुर जेई द्वारा मनमानी बंद करें।

आरोप है कि जनता की समस्याओं को लेकर गए नेताओं पर एक विद्युत कर्मी आग बबूला हो गया तथा हाथापाई पर उतर आया, तथा सब को देख लेने की बात कहने लग। मौके पर उपस्थित अन्य लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।


उक्त अवसर पर पत्रकारों से वार्ता में कांग्रेस नेता नियाज अहमद ने कहा कि यहां पर जो भी कर्मचारी हैं, इतना घुस खा रहे हैं इधर उधर से पैसा लेकर गरीबों का शोषण कर रहे है

उन्होंने कहा कि 3 माह से स्कूल बंद है फिर भी इन


लोगों के द्वारा 40,000 से 48000 का बिल भेजा जा रहा है ना कोई पंखा न कोई बल्ब कुछ भी नहीं चलाया जा रहा है फिर भी इन लोगों के द्वारा मनमाने ढंग से बिल भेजा जा रहा है।

यह लोग बिल सुधारने के नाम पर कमीशन खोरी की बात करते हैं, उन्होंने कहा कि जब तक यह लोग कमीशनखोरी बंद नहीं करेंगे तब तक हम लोग भी चुप नहीं बैठेंगे।

वहीं विद्युत विभाग के एसडीओ ने कहा कि 2 दिन के अंदर सारी समस्याएं दूर कर दी जाएगी तब जाकर कांग्रेसियों ने अपना धरना समाप्त किया तथा कहा कि 2 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग पुनः एक बार धरना एवं अनशन करने को बाध्य होंगे।

इस अवसर पर कांग्रेसी नेता मदन यादव आनंद मिश्रा समेत दर्जनों कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।


रिपोर्ट- सार्थक राय

Post a Comment

0 Comments