Ticker

6/recent/ticker-posts

भगवान परशुराम जी के फोटो से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेगा ब्राह्मण समाज- अभिषेक तिवारी



 बलिया।। भगवान परशुराम जी के फोटो से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेगा ब्राह्मण समाज। गौरतलब है कि विगत कुछ दिन पहले एमएलसी टुन्ना पांडेय द्वारा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी यादव को भगवान परशुराम की फ़ोटो भेंट की गई थी।जिससे सिवान की राजनीति में भूचाल आगया।

जिसको लेकर विपक्षियों द्वारा परशुराम जी की फ़ोटो से छेड़छाड़ कर पोर्नस्टार तथा अन्य फ़ोटो एडिट किया गया।जो ब्राह्मण समाज के मर्यादा के खिलाफ है।जिसको लेकर ब्राह्मण समाज मे आक्रोश है।

अखिल भारतीय ब्राह्मण युवा मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक अभिषेक तिवारी ने कहा कि ऐसा घृणित कृत्य करने वालों के खिलाफ संगठन सख्त से सख्त कार्यवाही करेगा।सामने वाला कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।उन्होंने कहा की संगठन के समस्त इकाइयों द्वारा सम्बंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी तथा जिले पर ज्ञापन दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि ओछी राजनीति के वजह से ऐसा किया जा रहा है जो स्वच्छ राजनीति का परिचायक नहीं है।आखिर क्यों हम ब्राह्मणों से ही जलन रखती है सभी सरकारें।

हम अपनी एकजुटता से समाज मे नया संदेश दे रहे हैं तथा वह दिन दूर नहीं जब सारी राजनीतिक पार्टियां हम ब्राह्मणों के आगे घुटने टेकते नजर आएंगी।उन्होंने कहा कि मैं अपने पत्र के माध्यम से बिहार के राज्यपाल को अवगत कराऊंगा तथा यह मांग करूँगा की इस कृत्य के पीछे जिसकी भी साजिश हो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाय।

बलिया डेस्क

Post a Comment

0 Comments