Ticker

6/recent/ticker-posts

क्षेत्रीय विधायक ने सीएमओ संग इस स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण



नगरा,बलिया।। क्षेत्रीय विधायक ने सीएमओ के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा का औचक निरीक्षक किया।

 चिकित्सालय पर व्याप्त खामियों की शिकायत पर सीएमओ ने तत्काल एक चिकित्सक की तैनाती के साथ बेड, वायरिंग आदि का आश्वासन दिया। वहीं विधायक एवं सीएमओ ने फलदार पौधे का रोपण किया।

            सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को बेल्थरा रोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने सरकार के मंशा के अनुरूप गोद लिया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दो डाक्टरों के इस्तीफे के बाद मरीजों का यहां आना बन्द हो गया। जिससे इस अस्पताल पर दिन में रहने वाली चहल पहल ठप होने से अस्पताल परिसर वीरान हो गया है। 

गोद लेने के बाद विधायक ने सीएमओ डॉ राजेंद्र प्रसाद, बीडीओ नगरा के साथ निरीक्षण किए। सीएचसी 30 बेड का बताया जाता है। वहीं अस्पताल की वायरिंग अराजक तत्वों ने तहस नहस कर दिया है। निरीक्षण के दौरान विधायक ने सीएमओ से चिकित्सक की तैनाती की मांग की। सीएमओ ने डाक्टर की कमी का हवाला देते हुए एक डाक्टर की तैनाती व तत्काल वायरिंग कराने, बेड के लिए लिखा गया है, जल्द ही आ जाएगा। 

विधायक ने अपने निधि से आक्सीलेटर, अस्पताल की चहारदीवारी के सवाल पर जिसपर सीएमओ ने कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक एवं सीएमओ ने फलदार पौधे का रोपण किया। 

इस अवसर पर पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ टीएन यादव, बीडीओ प्रवीणजीत डा फरजाना, डा आदिल, गुलाब, विवेक शर्मा, रुबी डेविड, शशि प्रकाश चौरसिया आदि मौजूद रहे।

डेस्क न्यूज़

Post a Comment

0 Comments