Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क किनारे बने गड्ढे में नहाते समय डूबने से दो बच्चों की मौत



मनियर, बलिया।। आप को बताते चले की उत्तर प्रदेश जनपद बलिया  के मनियर थाना क्षेत्र के असना गांव में सड़क के किनारे बने गड्ढे में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

 ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को पानी से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर लाये जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार असना गांव के पास धनौती मार्ग के किनारे जेसीबी से मार्ग बनाने के लिए गड्ढे की खुदाई की गई थी जिसमें बरसात के वजह से पानी गड्ढे में भर गया था।

 उसी गड्ढे में गांव के कुछ छोटे-छोटे बच्चे स्नान करने शुक्रवार के दिन करीब 11 बजे गए थे जिसमें 2 बच्चे  किशन कुमार चौहान 7 वर्ष पुत्र गणेश चौहान निवासी असना एवं कृष कुमार राजभर पुत्र कृष्णा राजभर उम्र 8 वर्ष निवासी नारायणपुर थाना बांसडीह जनपद बलिया डूब गये।

 कृष कुमार राजभर अपने नाना शुकर राजभर के यहां ननिहाल में आया हुआ था ।इन दोनों बच्चों के डूबते देख अन्य बच्चे भाग खड़े हुए तथा इसकी सूचना उनके परिजनों को दी।

परिजन मौके पर पहुंच कर बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाले एवं आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले गए।  पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

मोहम्मद सरफराज, बलिया ब्यूरो





Post a Comment

0 Comments