Ticker

6/recent/ticker-posts

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान नें किया ऑनलाइन शपथ ग्रहण





रिपोर्ट :- सार्थक राय

नवानगर, बलिया।।नवानगर ब्लॉक अंतर्गत ग्रामसभा कठौड़ा- बरहूँचा के नवनिर्वाचित प्रधान ,नें वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लिया शपथ,सम्भाला अपना कार्यभार।

महामारी कोरोनावायरस के मद्देनजर रखते हुए सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए, मंगलवार की सुबह नवानगर ब्लॉक के ग्राम सभा कठौड़ा- बरहूँचा के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के विजयी ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी कृष्णा कुमार उर्फ छोटक चौधरी नें ब्लॉक के अधिकारी प्रमोद सिंह व गांव के सेक्रेटरी दिनेश सिंह के सामने अपनें एंड्रॉएड मोबाईल फोन से (zoom app)के माध्यम से ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शपथ ग्रहण किया।।

तत्पश्चात उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की करते हुए कहा कि, आज मैंने शपथ लेते हुए उस पल में अपने आपको बहुत ही गौरवान्वित महसूस किया।।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं अपने गांव को विकाश की ओर ले जाने के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रमुखता से काम करूंगा।

उन्होंने नें कहा कि गांव की नालियों और सड़कों को दुरुस्त कराना हमारी प्राथमिकता रहेगी।गांव में प्रेम भाव बना रहे इसकी पूर्ण कोशिश रहेगी।

उन्होंने कहा कि उनके परिवार का राजनीतिक बैकग्राउंड सन 1957 से ही चला रहा है।

कहा कि गांव के लिए सरकार की ओर से जो भी योजनाएं आएंगी उन योजनाओं को गांव प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना मेरी  प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा कि पूर्व की जो योजनाएं पहले से आई हैं,वह जन जन तक  पहुंची है या नहीं पहुंची है यह तो मैं  नहीं बता सकता हूं, लेकिन अब जो योजनाएं आएंगी उन योजनाओं को मैं हर एक व्यक्ति तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास करूंगा।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मौजूद उनके छोटे अनुज सत्येंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि आज मेरे बड़े भाई कृष्ण कुमार चौधरी (छोटक चौधरी) नें प्रधान पद का शपथ लिया हैं,इससे पूरे परिवार व गांव में खुशी का माहौल है।
कहा कि गांव के विकास और सम्मान को देखते हुए मेरे बड़े भाई, गांव के प्रधान द्वारा गांव में खुशहाली लाने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा ,और सब की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments