Ticker

6/recent/ticker-posts

समाजवादियों ने मास्क व सैन्टाइज़र वितरित कर शपथ दिलवाई





कानपुर डेस्क।। कोरोना संक्रमण की भयवः स्तिथि को देखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी व्यापार सभा द्वारा मास्क व सैनीटाइजर वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

नवरात्रि शुरू होते ही मंदिरों में भक्तों की भीड़ जुटने लगी है इसलिए भक्तों को कोरोना से बचाव के लिए समाजवादी व्यापार सभा कानपुर ने आज तपेश्वरी देवी मंदिर के बाहर मास्क व सैनीटाइजर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया।



 हज़ारों की तादाद में।मास्क व सैनीटाइजर के पाउच दिए गए।समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता व समाजवादी व्यापार सभा कानपुर महानगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में आयोजित वितरण में भक्तों को माता के नाम पर महामारी के दौरान मास्क पहनने की शपथ भी दिलवाई।

पुलिस ने भी समाजवादियों की सेवा भावना देख कर साथ में मास्क वितरित किया।प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की सब यदि मास्क पहनते रहेंगे तो इस भयावह स्तिथि से बहुत हद तक निपटा जा सकता है।प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने पुलिस से मास्क चेकिंग के नाम पर आमजन व व्यापारियों से अमानवीय व्यवहार न करने की अपील करते हुए चेकिंग के दौरान मास्क स्वयं देने की बात कही।

अभिमन्यु गुप्ता ने दुकानदारों व ठेले वालों से बिना मास्क सामान न बेचने की अपील भी की।ई रिक्शा वालों से मास्क के बिना ग्राहक न बैठाने की अपील की।

कानपुर महानगर अध्यक्ष व्यापार सभा जितेंद्र जायसवाल ने केंद्र सरकार से मांग रखी की कोरोना से बचाव के लिए मास्क,सैनीटाइजर,वैक्सीन,ऑक्सिमीटरवेंटिलेटर,दवा को जीएसटी मुक्त करने की मांग रखी।नगर उपाध्यक्ष मनोज चौरसिया ने चुनावी सभा को पूर्ण रूप से स्थगित करने की मांग रखी।

अभिमन्यु गुप्ता,जितेंद्र जायसवाल,हिमांशु पेशवानी,मनोज चौरसिया,अमित पांडेय बंटी,राजेन्द्र कनौजिया,रचित पाठक आदि थे।

Post a Comment

0 Comments