Ticker

6/recent/ticker-posts

अवैध संबंधों के आरोप में युवक की हत्या



अवैध संबंधों के आरोप में बेरहमी से एक युवक की हत्या कर दी गई, साथ ही शव के कई टुकड़े कर दिए गए. पुलिस को शव की शिनाख्त के लिए कपड़ों का इस्तेमाल किया गया.

पटना,बिहार। बिहार के सिवान जिले में एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जहां पर अवैध संबंधों के आरोप में एक युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई. साथ ही उसके शव के कई टुकड़े कर  दिए गए।

 मैरवा स्टेशन के पास जीआरपी क्वार्टर के पीछे एक  शव मिला.

शव बोरे में बंद था और उसके टुकड़े हो चुके थे. शव की शिनाख्त राजेश पटेल के रूप में हुई. उसका सिर और हाथ-पैर अलग-अलग थी. राजेश की पहचान उसके बड़े भाई ने कपड़े से की. दर्दनाक हत्याकांड के बाद इलाके में काफी दहशत है.

पुलिस का कहना है कि हत्या कहीं और की गई थी और इसके बाद शव बोरे में कर के यहां फेंका गया है. पुलिस ने जांच शुरू की तो मौके से कुछ दूरी पर एक फ्लैट में राजेश पटेल का सिर मिला था. बोरे में केवल धड़ ही बरामद हुआ था. इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि रात्रि 8 बजे राजेश अपनी दुकान से घर के लिए निकला था. लेकिन, जब काफी देर तक नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू हुई. फिर पुलिस को बोरे में शव मिलने की सूचना मिली. जांच में कपड़ों के जरिए उसकी शिनाख्त की गई. फिर जब पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की तो पास के एक घर का सुराग मिला.

पुलिस जब वहां पहुंची तो दो लोग घर में मौजूद थे और राजेश का कटा हुआ सिर भी वहीं पर मिला था. हत्या के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति राजेश का दोस्त ही निकला. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थें. हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.

इस बीच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

डेस्क न्यूज़

Post a Comment

0 Comments