Ticker

6/recent/ticker-posts

हे पालक के राम जगो, मैं तुम्हे जगाने आया हूं



कानपुर डेस्क। रामलला को संबोधित ज्ञापन जोकि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ  एवं शिक्षा मंत्री एवं शिक्षा माफियाओं के संरक्षक एवं प्रवक्ता  दिनेश शर्मा को पृष्ठांकित, सूचनार्थ एवं तत्काल आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रेषित किया गया।

 रामलला के घर में भव्य निर्माण चलने एवं भक्तों के वात्सल्य में व्यस्त होने के कारण ज्ञापन कनक भवन जाकर माता सीता एवं रामलला के अर्चक सत्येंद्र दास जी को सौंपा गया। सत्येंद्र दास  जी एवं माता सीता ने आश्वस्त किया कि वह अभिभावकों की पीड़ा श्री राम तक पहुंचाने के साथ-साथ मुख्यमंत्री से तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित कराएंगे।


    रामलला से की पालकों ने 'दिल की बातसंतुलित फीस की मांग को लेकर कानपुर के राकेश मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के अभिभावकों की तरफ से अयोध्या में अखिल भारतीय पीड़ित अभिभावक महासंघ ,फलक एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट, गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन,उन्नाव अभिभावक संघ एवं गौतमबुध नगर पेरेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों के साथ अयोध्या में राम जी को निजी विद्यालयों और योगी सरकार की सद्बुद्धि का ज्ञापन सौंप कर, करी अपने दिल की बात।

ज्ञापनदाताओ राकेश मिश्रा, सीमा त्यागी,विवेक त्यागी,सुनीत तिवारी, मनोज कटारिया,कपिल शर्मा, पुनीष गुलाटी द्वारा रामलला के अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास जी को बताया गया की वैश्विक महामारी में निजी विद्यालयों ने सरकार के साथ मिलकर अभिभावकों की जेब पर डाका डाला और अगले सत्र के लिए गला घोटने की तैयारी कर रहे हैं । मिश्र का कहना था की योगी जी एवं मोदी जी जिस प्रकार से मंदिर निर्माण के लिए प्रयासरत है,उसी प्रकार से बच्चों के चरित्र निर्माण को भी प्रयासरत होना चाहिए । चरित्र निर्माण तब होगा जब बालक स्कूल जाएंगे। स्कूल जाने के लिए पैसे चाहिए।पालकों की कोरोना काल में आर्थिक कमर टूट गई है तो चरित्र निर्माण कैसे होगा। पालकों ने चेतावनी दी यदि सरकार हमारी उचित मांग नहीं मानती है तो योगी जी को और शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा जी को बेशर्म के फूल की माला पहनाने के साथ,सर्वश्रेष्ठ निर्लज्ज का पुरस्कार प्रदान करेंगे।

रामलला,माता सीता अर्चक सत्येंद्र दास जी से संवाद एवं भेंट करने वालों में प्रमुख रूप से शामिल रहे। राकेश मिश्रा, सीमा त्यागी,विवेक त्यागी, सुनीत तिवारी, मनोज कटारिया,कपिल शर्मा,पुनीष गुलाटी, चनजीत सिंह,अनिल सिंह , कौशलेंद्र सिंह , साधना सिंह , कौशल ठाकुर , भारती शर्मा , विवेक अग्रवाल , विनय कक्कड़ ,जसवीर रावत , नरेश कसोना , सुनील राणा , मनीष शर्मा , सरजू सुरन , रमणीक तायल,नवाब सिंह,आयुष पाठक,अव्याश, सौंदर्य, मनीष मिश्रा, सुनीत तिवारी,नवीन अग्रवाल,संजीव चौहान, मीनाक्षी गुप्ता, बरखा आहूजा,बरखा शुक्ला,अदिति सक्सेना, अनिल जायसवाल, प्रखर शिवम तिवारी, विवेक तिवारी इत्यादि!

Post a Comment

0 Comments