Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक और सांसद की मौजूदगी में दर्जनों बहुजन समाज पार्टी छोड़ बीजेपी में हुए शामिल

 



सिकन्दरपुर, बलिया।  ग्रामसभा आलम का पूरा में अनुसूचित बस्ती में दयाशंकर भारती के नेतृत्व में एक सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिस के मुख्य अतिथि लोक सभा सलेमपुर के सांसद रविंद्र कुशवाहा थे तथा विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय विधायक संजय यादव थे।

कार्यक्रम की शुरुआत में दोनोंअतिथियों का दया शंकर भारती के नेतृत्व में स्वागत किया गया तथा दयाशंकर भारती के नेतृत्व में ही अनुसूचित बस्ती के 27 लोगों ने बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।




अनुसूचित बस्ती के लोगों ने अपने बस्ती में जर्जर सड़क मार्ग से अवगत कराया जिसको संज्ञान में लेते हुए विधायक संजय यादव ने बरसात के पहले बनवाने का आश्वासन दिया।
सभा को में मुख्य रूप से भोला सिंह घनश्याम सिंह मनीष सिंह रिंकू सिंह मंजय राय आदि लोगों नें सम्बोधित किया।



सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा की आज कोई चुनाव का माहौल नहीं है, के हम लोग यहां वोट मांगने आए हैं। हम लोग आए हैं आपके गांव का इस टोले का विकास कैसे हो सकता है उसके संबंध में आए हैं।

कहा कि योगी जी और मोदी जी की जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही है उस योजना के सबसे बड़े लाभ करता
हमारे देश के और उत्तर प्रदेश के दलित समाज के लोग हैं।

क्योंकि आर्थिक सुख सुविधा सड़क बिजली पानी ये जो सुविधा लोगों को चाहिए गांव गांव प्रति व्यक्ति तक यह सारी विकास की योजनाएं पहुंचे इसके लिए सरकार तत्पर है।

कहा कि समाज के जो उच्च वर्ग के लोग हैं उनके घर शौचालय बिजली गैस सिलेंडर पानी दवा खेती बारी हर चीज उपलब्ध था।

परंतु गरीब दलित समाज के लोगों के पास यह सारी सुख सुविधाएं नहीं थीं।

परंतु आज महीने में दो बार राशन, आयुष्मान कार्ड के जरिए ₹500000 तक का मुफ्त इलाज ₹2000 सीधे किसानों के खाते में मोदी और योगी की सरकार पहुंचाने का कर रही है।

यह सब किसके लिए है गरीब के लिए और गरीब में जिसकी आबादी अधिक है वह दलित समाज है। उनको सीधा लाभ पहुंचाया गया हमारी सरकार के द्वारा 
उन्होंने, दयाशंकर भारती के हवाले से कहा कि उन्होंने बताया है की पहले बहुजन समाज के लोग आते थे और दलित समाज के वोट का सौदा होता था पहले दिल्ली और लखनऊ में बैठकर वोट का सौदा हो जाता था कि दलित कितने लाख में बिकेंगे।

बताया कि लखनऊ में बैठकर यह सौदा  हो जाता था कि सिकंदरपुर विधानसभा के दलित समाज के लोगों का वोट कितने लाख या कितने करोड़ में बिकेगा।

कहां कि यहां के लोग जानते थे, वहां पर बहनजी को 5 करोड़ दो करोड़ देकर टिकट खरीद लेते थे, 5 करोड़ों रुपए बहन जी को दे दिया गया और दलित समाज का वोट बहुजन समाज पार्टी को।
बहन जी तीन तीन बार मुख्यमंत्री रहीं परंतु जो बुनियादी सवाल आते हैं, आपके, आपको गैस कनेक्शन की जरूरत थी आपको दवा का इंतजाम होना चाहिए था, आपके घर में भी बिजली लगनी चाहिए थी, यह काम नहीं हुआ बहनजी थी लेकिन यह काम नहीं होता था।

लेकिन यह सारे काम योगी जी और मोदी जी की सरकार में हुए हैं।

उन्होंने कहा कि एक बार मैं फिर कहता हूं कि हम लोग वोट मांगने नहीं आए हैं हम लोग आपकी जो बुनियादी समस्या है उसको जानने के लिए आए हैं कि कैसे आपकी समस्या हल हो।
उन्होंने कहा कि आप लोग निश्चिंत रहिए यह योगी जी की सरकार है जो दबंगई करेगा वह सीधे जेल जाएगा।

जिस तरह समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडई और दबंगई होती थी, अब योगी जी की सरकार में नहीं होने वाली है उसको हम लोग ठीक करेंगे।
बताया कि आज क्षेत्रीय विधायक संजय यादव आप लोग के बीच में आए हैं और इसका आप लोगों को हफ्ते दिन,15 दिन के अंदर में परिणाम भी जरूर मिलेगा आप देखेंगे कि संजय यादव के आने के बाद क्या प्रभाव पड़ा और किस तरह बदलाव हुआ।

रिपोर्ट-अरविन्द पाण्डेय


Post a Comment

0 Comments