Ticker

6/recent/ticker-posts

चार बच्चों की मां संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर मृत पाई गई




सिकन्दरपुर बलिया। स्थानीय नगर पंचायत सिकंदरपुर के मोहल्ला रहिलापाली में भाड़े के मकान में अपने पति व चार बच्चों के साथ अकेले रह रहे माधुरी 30 पुत्री शिवमंगल रावत की लाश मृत हालत में घर में पड़ी हुई मिली।





घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को रहिलापाली में भाड़े के मकान में वह अपने पति मन्नू के साथ पिछले 3 महीने से रहती थी। मंगलवार को दिन में दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया उसके बाद उसका पति घर से बाहर कहीं चला गया उसके बाद शाम को जब घर वापस आकर दरवाजा खुलवाया तो दरवाजा नहीं खुला तो रात में अपने ससुराल जो पास के ही भड्ढा मोहल्ला में है जाकर वहां सो गया फिर सुबह वह तथा उसके ससुराल वाले दरवाजा खुलवाने लगे जब दरवाजा नहीं खुला तो बगल के घर से होकर घर के अंदर जब गए तो अंदर का दृश्य देखकर स्तब्ध हो गए, वह मृत हालत में फर्श पर पड़ी थी उसके गले में फंदा पाया गया।
इसी बीच किसी ने घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को डायल कर सूचना दी पुलिस के पहुंचने पर मृतिका का  पति वहां से फरार हो गया। बाद में घटनास्थल पर एसएसओ बालमुकुंद मिश्रा पहुंच गए घटना की जानकारी और लाश को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए बलिया भेज दिया। 

घटना को लेकर तरह-तरह की बातें लोग कर रहे हैं फंदे  में कसा गर्दन फर्श पर मिलने पर घटना है संदेहास्पद हो गया है उसका पति मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था उसका पति पानीपत का रहने वाला बताया जाता है।दोनों का प्रेम विवाह हुआ था। और सिकन्दरपुर में ही दोनों रहते थे।

रिपोर्ट:-चुन्नीलाल गुप्ता

Post a Comment

0 Comments