Ticker

6/recent/ticker-posts

अलादीन की जादुई चिराग के नाम पर डॉक्टर से ढाई करोड़ रुपये की ठगी




मेरठ उत्तर प्रदेश।।हम सब बचपन से अलादीन ओर जादुई चिराग की कहानी सुनकर ही बढ़े हुए है। जिसमें एक लड़के को चिराग मिलता है जिसमें एक ताकतवर जिन्न बाहर आता है और कहता है क्या हुक्म है मेरे आका। ये सब कहानियां और फिल्मों में ही देखने को मिलता है।


हम सब बचपन से अलादीन ओर जादुई चिराग की कहानी सुनकर ही बढ़े हुए है। जिसमें एक लड़के को चिराग मिलता है जिसमें एक ताकतवर जिन्न बाहर आता है और कहता है क्या हुक्म है मेरे आका। ये सब कहानियां और फिल्मों में ही देखने को मिलता है। पैसे की ख्वाहिश हर किसी की होती है। इसके लिए कई लोग शॉर्टकट अपनाते है जो उनको काफी महंगा साबित होता है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अनोखा मामला सामने आया है। ब्रह्मपुरी थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां तीन तांत्रिकों ने 'अलादीन का चिराग' बेचने के नाम पर डॉक्टर को ढाई करोड़ का चूना लगा दिया।

ढाई करोड़ रुपये ठग लिए
मेरठ में 3 तांत्रिकों ने अलादीन के चिराग के नाम पर डॉक्टर से ढाई करोड़ रुपये ठग लिए। डॉक्टर लईक ने भी हंसी-खुशी ढाई करोड़ रुपए देकर चिराग खरीद लिया। लेकिन बाद में उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, जब उसे पता चला कि तांत्रिक ने उसे नकली चिराग थमा दिया है। पीड़ित डॉ. लईक ने बताया कि तांत्रिक ने उसे कहा कि इस चिराग से जिन्न निकलता है। जिसकी मदद से तुम बेशुमार दौलत के मालिक बन जाओगे। इस तांत्रिक ने अपने साथियों की मदद से उसे जिन्न भी दिखाया। डॉक्टर ने कहा कि इस चिराग को पाने के लिए वो पिछले 2 साल से तांत्रिकों को किश्तों में पैसे दे रहे हैं।

जिन्न के लिए मंगवाते थे महंग इत्र
चिराग से जिन्न को प्रकट करने के लिए सुगंधित इत्र मंगाया जाता था। उस इत्र की कीमत तांत्रिक ने 12 हजार बताई थी। जिन्न को प्रकट करने के एवज में कई बार उनसे हजारों तो कई बार लाखों रुपए लिए गए। आरोपियों ने चिराग बेचने के एवज में किस्तों के रूप में आरोपियों ने लगभग ढाई करोड़ की रकम वसूली। मगर जब कभी भी डॉक्टर लईक चिराग को अपने घर ले जाने की बात करते तो आरोपी उन्हें यह कहकर डरा देते कि अगर उन्होंने अभी चिराग को हाथ लगाया तो उनके साथ बहुत बुरा हो जाएगा।


नकली चिराग, लकड़ी की चप्पल, नकली पत्थर बरामद
डॉक्टर का कहना है कि महिला के घर पर दोनों तांत्रिक अक्सर चिराग से जिन्न को प्रकट भी करते थे। मगर उन्हें बाद में पता चला कि यह जिन्न कोई और नहीं बल्कि खुद समीना का पति इस्लामुद्दीन था। डॉक्टर ने तांत्रिक इकरामुद्दीन, अनीस और महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। मेरठ पुलिस से तीन में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करके इनके पास से नकली चिराग, लकड़ी की चप्पल, नकली पत्थर और 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। गैंग की महिला सदस्य अभी भी फरार है।

👉डेस्क न्यूज़

Post a Comment

0 Comments