Ticker

6/recent/ticker-posts

मांगलिक कार्यक्रम का निमंत्रण देने जा रहे हैं व्यक्ति की बाइक दुर्घटना में मौत





सिकन्दरपुर, बलिया। नगरा मार्ग पर डकिंग गंज चट्टी के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि सड़क किनारे बोझा ढो रहा एक युवक भी उसके चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में से तीन का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।





शनिवार की शाम को सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा शेख पुर निवासी हीरालाल प्रसाद चौहान 60 पुत्र रामशकल चौहान अपने पुत्र अनूप चौहान 30 के साथ पकड़ी थाना क्षेत्र के डकिंग गंज गांव में अपनी पुत्री की शादी का निमंत्रण देने के लिए गए हुए थे। वापस आते समय वह जैसे ही डकिंग गंज चट्टी के समीप पहुंचे कि अचानक सिकन्दरपुर की तरफ से आ रहे रसड़ा निवासी पिन्टु 22 पुत्र गिरधारी के बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे दोनों बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सड़क किनारे बोझा ढो रहे पकड़ी थाना क्षेत्र के डकिंग गंज गांव निवासी मुकेश राजभर 20 वर्ष पुत्र रामाश्रय राजभर भी उसकी चपेट में आ गया।

घटना के बाद पहुंची पंदह 108 एंबुलेंस नें सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया जहां पर गहनता से जांच पड़ताल करने के बाद डॉक्टर ने शेरपुर निवासी अनूप चौहान को मृत घोषित कर दिया, जबकि हीरा लाल, पिंटू व मुकेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए  सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे SHO पकड़ी योगेश यादव नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

रिपोर्ट-मनीष गुप्ता









Post a Comment

0 Comments