Ticker

6/recent/ticker-posts

सिकन्दरपुर से वाराणसी चलने वाली प्राइवेट बस चालक को युवकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा


बलिया। सिकन्दरपुर से वाराणसी चलने वाली प्राइवेट बस यू.पी.65 ए टी 8265 के चालक को युवकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।  जिसके चलते बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के मौजूद लोग व बस के अन्य कर्मचारी घायल अवस्था में चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य सिकन्दरपुर पहुचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

👉संजीवनी मेडिकेयर सेंटर पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर कल

प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक भगवती राय 40 वर्ष पुत्र थाना कासिमाबाद, गाजीपुर सिकन्दरपुर से वाराणसी प्राइवेट बस रोजाना 10:30 बजे सुबह वाराणसी के लिए रवाना होती है और वाराणसी से रात 12:30 बजे से सिकन्दरपुर के लिए प्रस्थान करती है जब शनिवार की सुबह 5:30 बजें सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लखनापार चट्टी पर बस पहुंची तो दो युवक बस पर चढ़ने के लिए हाथ दिए चालक ने बस को रोक दोनों युवक को बैठा लिया। 

अभी  संदवापुर गांव की पुलिया के पास बस पहुंची थी,कि गाड़ी रोकने के लिए दोनों युवक ने चालकों कहा गाड़ी रुकते ही दोनों युवक ड्राइवर को मारने पीटने लगे पहले से वहां डेंढ़ दर्जन से अधिक युवक मौजूद थे। उन्होंने चालक को बस से नीचे उतार लिया और जमके उसकी धुनाई कर दी। इसी बीच बस के किसी कर्मचारी ने 112 नंबर पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी कुछ देर बाद ही 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट👉संजीव कुमार सिंह

Post a Comment

0 Comments