Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर कार्यकर्ताओं नें किया जोरदार स्वागत


By-सनोज कुमार चौहान

(काजीपुर,बलिया)। गुरुवार की दोपहर को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रसाद लल्लू का सिकन्दरपुर में आगमन हुआ जिन के आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने जगन्नाथ चौधरी के मूर्ति पर माल्यार्पण किया तत्पश्चात,आदमपुर स्थित कांग्रेस नेता स्व हरिशंकर सिंह शाही के पैतृक आवास पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से ख्याल रखा गया। 


उस अवसर पर पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान उन्होंने वर्तमान सरकार पर जुबानी हमला बोला कहा कि विपक्ष के रूप में आज कांग्रेस पार्टी है वह कानून व्यवस्था का सवाल हो या किसानों के हक की बात हो या गन्ना मूल्य भुगतान की या मजदूरों का सवाल हो या युवाओं के रोजगार का हम हर किसी के हक के लिए लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सब के हक की बात करती है आज हमारी आवाजों को दबाया जा रहा है वर्तमान सरकार दमन की राजनीति कर रही है उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा रही है,तो वहीं उन्हें जेल भेज रही है कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ना तो जेल से डरने वाले हैं और ना ही पुलिस की लाठियों से वे सदा ही अपने हक के लिए सड़क पर उतरकर लड़ते रहेंगे।
उन्हें उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो यहां रसड़ा में चीनी मिल मिल देने का काम किया। यह धरती शहीद क्रांतिकारी मंगल पांडे की धरती है जिसे बागी बलिया के नाम से भी जाना जाता है इस धरती का किसान या युवा किसी से डरता नहीं है और बहादुरी से सामना करता है।

इस दौरान देवेंद्र नाथ पांडे,मनन सिंह, फिरोज अंसारी, हृदय नंद पांडे,नवनीत चौधरी, जनार्दन यादव प्रधान किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विनीत चौधरी, कमलेश चौधरी, राघवेंद्र प्रताप सिंह, जवाहर चौहान,नियामुल हक खान, श्री प्रकाश राय, प्रदीप, अख्तर,मोतीलाल, अमरजीत तिवारी, सलमान खान, पूर्वांचल प्रभारी विश्व विजय सिंह, सच्चिदानंद तिवारी, आनंद श्री प्रभात झा धर्मानंद तिवारी सिद्धार्थ तिवारी आदि लोग मौजूद रहे





Post a Comment

0 Comments