Ticker

6/recent/ticker-posts

देवेंद्र कुमार लाटा को दिव्यांग क्रिकेट में अभिनय योगदान के लिए अवार्ड से सम्मान 15 को



एक अनोखी पहल मानव सेवा समिति के द्वारा देवेंद्र कुमार लाटा राजस्थान दिव्यांग क्रिकेट टीम प्लेयर को क्रिकेट में अभिनय योगदान के लिए यह अवार्ड के लिए चयन किया गया है।।

जयपुर, राजस्थान। राजस्थान दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, देवेंद्र कुमार लाटा निवासी प्लॉट नंबर 31 करणी कॉलोनी पथ नंबर 7 सीकर रोड जयपुर,को 5 जिला  स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग ले चुके तथा नेशनल दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट खेल चुके, एक बार राज्य स्तरीय दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर टीम कप्तान के रूप में टीम को विजय दिला चुके देवेन्द्र कुमार लाटा को खेल के क्षेत्र में सराहनीय योगदान के पर मानव सेवा समिति के द्वारा अवार्ड के लिए चयन किया गया है। को दो बार दिव्यांग क्रिकेट में अपना सराहनीय योगदान देने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाना तय है।देवेन्द्र कुमार लाटा एक बार जिला लेवल पर जयपुर जिला कलेक्टर श्रीमान जगरूप सिंह यादव जी के द्वारा 15 अगस्त को जयपुर में कलेक्ट्रेट ऑफिस में भी सम्मानित किए जा चुके हैं।
एक बार दिव्यांग रत्न अवॉर्ड से तथा एक बार भारतीय अटल गौरव रत्न अवॉर्ड 2019 से भी सम्मानित हो चुके हैं। तथा खांडल विप्र विश्व हिंदू परिषद के द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह में गौरव रत्न अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं।विश्व संवाद परिषद न्यू दिल्ली के द्वारा खेल क्षेत्र में अभिनय योगदान के लिए सदस्य मनोनीत किया गया।इसी क्रम में एक और नई उपलब्धि जुड़नें जा रही है आगामी 15 दिसंबर को उनके क्रिकेट में अभिनय योगदान के लिए एक अनोखी पहल मानव सेवा समिति के द्वारा जयपुर में अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments