Ticker

6/recent/ticker-posts

क्राइम ब्रांच स्वाट टीम और चिलुआताल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सेल्समैन को गोली मारकर लूट को अंजाम देने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार




सेराज अहमद कुरैशी की रिपोर्ट ।

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश ।

चिलुआताल थाना क्षेत्र के जीतपुर चौराहे के पास 14 अगस्त को सरकारी देसी शराब के सेल्समैन को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को तमंचा और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक अपराध अशोक कुमार वर्मा क्षेत्राधिकारी  क्राइम प्रवीण कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया । उन्होंने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि जीतपुर के देसी शराब के सेल्समैन को गोली मारकर लूट की घटना में शामिल तीन लड़के मोटरसाइकिल से आने वाले हैं । सूचना पर विश्वास कर युवकों का इंतजार करने लगे । सभी गोरखपुर की तरफ से तीन मोटरसाइकिल से युवक आते हुए दिखाई दिए उन्हें इशारा कर रोकने का प्रयास किया गया तो वह भागने लगे घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार किया गया । जांच के दौरान सन्नू गौतम के पास से एक तमंचा 315 बोर का बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्त सन्नू ने बताया कि 14 अगस्त को हम लोग शराब लेने के लिए दुकान पर गए थे समय अधिक होने के कारण दुकान बंद हो गई थी सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया तो हम लोगों ने उसे गोली मार दिया और बैग लेकर फरार हो गए लेकिन उस बैग में एक भी पैसा नहीं था बैग के अंदर नमकीन बिस्कुट था जिसे हम लोगों ने नदी में फेंक दिया पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम सन्नू कुमार गौतम पुत्र योगेंद्र गौतम निवासी छोटका सोनबरसा थाना चिलुआताल साकेत कुमार पुत्र स्वर्गीय सुदामा प्रसाद निवासी अहिरौली थाना  चिलुआताल और तीसरे ने रोहित कुमार पुत्र गंगा दयाल प्रसाद निवासी छोटका सोनबरसा थाना छुआ था बताया जबकि इनका चौथा साथी अभिमन्यु गौतम अभी भी फरार है।
क्षेत्राधिकारी अपराध प्रवीण सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के पास से एक तमंचा 315 बोर का दो स्कूटी और एक बुलेट बरामद किया गया है घटना का खुलासा करने में चिलुआताल थाना के निरीक्षक सूर्यभान सिंह स्वाट टीम के उप निरीक्षक सादिक परवेज़ सर्विस लांस सेल प्रभारी धीरेंद्र राय स्वाट टीम के उप निरीक्षक गोपाल प्रसाद उप निरीक्षक रामकेश गौतम लक्ष्मी नारायण दुबे हेड कांस्टेबल राज मंगल सिंह कामेश्वर दुबे ब्रिज आनंद यादव कांस्टेबल राशिद खान राकेश यादव कुमार राय उद्दीन मोहसिन इंद्रेश वर्मा शिवानंद उपाध्याय आशुतोष देवेंद्र नरेंद्र आदि लोग शामिल है।

Post a Comment

0 Comments