Ticker

6/recent/ticker-posts

इमामबाड़ा मुतवल्ली एक्शन कमेटी की बैठक में नहीं पहुंचे बड़े अधिकारी।




गोरखपुर, उत्तर प्रदेश ।

आगामी मोहर्रम व गणेश प्रतिमा को सकुशल संपन्न कराने के लिए इमाम चौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी के तत्वाधान में स्थानीय मैरिज हाल में बैठक का आयोजन किया गया लेकिन बैठक में पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारियों के ना पहुंचने से लोगों ने नाराजगी व्यक्त की और इसका खेद प्रकट किया अपने संबोधन के दौरान पार्षद शहाब अंसारी व असीम खान अपने संबोधन में कहा कि इस बैठक में गोरखपुर जनपद के इमाम चौक के सभी मुतवल्ली और संभ्रांत नागरिक अपनी समस्याओं को लेकर बैठक में आए थे कि अधिकारियों के सामने अपनी समस्या को रखेंगे लेकिन उनकी समस्या को सुनने वाला कोई नहीं । ऐसे में यह बैठक सिर्फ एक औपचारिक बैठक हो कर रह गई।

कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा ने कहा कि त्योहार सकुशल संपन्न कराने की जिम्मेदारी हमारी है अधिकारी बैठक में व्यस्तता के कारण नहीं आ सके है। इसकी सूचना उन्हें दी जाएगी।
अध्यक्ष अब्दुल्लाह ने कहां की बड़े अफसोस की बात है कि मोहर्रम और गणेश विसर्जन एक साथ है मतवाली एकदम मूतवल्ली एक्शन कमेटी और गणेश प्रतिमा विसर्जन कमेटी की बैठक आयोजित थी लेकिन उच्च अधिकारी के ना आने की वजह से लोगों में आक्रोश है। लेकिन हम लोग अमन के पुजारी हैं और अमन का संदेश आपसी भाईचारे के साथ मिलकर त्यौहार मना कर देंगे।
खैरुल बसर ने कहा कि हामी कुएं खुंदते रहे हमी पर पानी हराम होगा। अगर ऐसे ही होगा तो ना तो कोई अब्दुल कलाम होगा ना अब्दुल हमीद होगा। भले ही उच्च अधिकारी नही आये हो लेकिन  अच्छी बात है कि काम करने वाले लोग आये है।

Post a Comment

0 Comments