Ticker

6/recent/ticker-posts

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी के लिए जन चौपाल के माध्यम से वोट मांगा



@इमरान खान

बांसडीह, बलिया। 8मई। सपा बसपा आर एलडी  के 71 लोक सभा के गठबंधन प्रत्यासी के लिए नेता प्रतिपक्ष नें वोट मंगा।
विधानसभा बांसडीह क्षेत्र के ,सेरिया , सुभवल ,गायघाट ,  पंचरूखा,वकवॉ समेत दर्जन भर से अधिक गांवों का नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी व गठबंधन प्रत्यासी आर एस कुशवाहा ने संयुक्त रूप से भ्रमण कर जन चौपाल के माध्यम से लोगों से सम्पर्क किया।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र की भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों के बारे में लोगों को बतलाया कि यह सरकार हर तरह से फेल है। इनका कोई भी काम जनता के भलाई के लिए नहीं है। इन्हों नें बिना सोचे समझे नोट बन्दी का तुगलीकी फरमान जारी कर देश में आर्थिक आपात काल लागू कर दिया  तथा आम जनता पर बोझ डाल दिया लोग सारे काम छोड़कर अपने मेहनत की कमाई का पैसा लेकर लाइन में लग गए । इनके द्वारा किए गए नोटबन्दी से कितने लोग इलाज के अभाव में मर गए, बहन बेटियों की शादियां टूट गईं कितने लोग बेरोजगार भी हो गए इस नोट बन्दी में। 
इनके प्रधान मंत्री ने नोटबन्दी करके कहा कि सारा काला धन निकल कर बाहर आजाएगा मगर आया कुछ नहीं।

आर एस कुशवाहा नें अपनें संबोधन में कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी लोगों के पास चुनाव के लिए कोई मुद्दा है नहीं,क्यों कि इन लोगों ने तरह तरह के वादे जनता से करके सरकार बना ली कहा विदेशों में जमा काला धन ले आएंगे मन्दिर बनवाएंगे 2 करोड़ सालाना युवाओं को नौकरियां देंगे मगर किया कुछ नहीं इस लिए अब जनता इनको नकार चुकी है जिसका उदाहरण है पिछली चुनावों में इनका भारी अंतरों से हारना इनके बड़े नेता अपनी खुद की सीट नही बचा पाए। कहा कि जनता अब जाग चुकी है अब कोई लहर नहीं अब सिर्फ गठबंधन की लहर है। इस बार गठबंधन प्रदेश में सारी सीटें जीतने जा रही है। इस बार दिल्ली में गठबंधन की सरकार बनने जा रही हैं। गठबंधन की सरकार बनेगी तो 71 लोक सभा सलेमपुर के सारे रुके हुए विकास कार्य चालू कर दिए जाएंगे। और कहा कि 71 लोकसभा से जीतने वाले आर एस कुशवाहा नहीं यहां का हर व्यक्ति आर एस कुशवाहा होगा सभी लोग अपने आपको  आर एस कुशवाहा मानना शुरू कर दें।

इस अवसर डा० सोऐबुल इस्सलम ,सुरेंद्र राम,सटेंदर राजभर,फिरोज खान,मु० ईशा,बदरुद्दीन खान,राणा प्रताप(दाढ़ी),हरेंद्र सिंह,सुरेंद्र निषाद,सुरेश राम,सुनील मौर्य,मनोज सिंह,रविन्द्र सिंह,नौसाद (गोल्डन) आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments